scriptsapa leader rama niranaj left akhilseh yadav join bjp lalitpur | रमा निरंजन ने छोड़ा अखिलेश यादव का साथ, BJP में हुई प्रेस कान्फ्रेंस | Patrika News

रमा निरंजन ने छोड़ा अखिलेश यादव का साथ, BJP में हुई प्रेस कान्फ्रेंस

उत्तर प्रदेश में सपा छोडकर भाजपा जॉइन करने वालों में ललितपुर से नेता रामा निरंजन का भी नाम जुड़ गया है। जिसके बाद जिले में उन्होने मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव से दूर जानें का कारण बताया।

ललितपुर

Published: November 28, 2021 06:47:29 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
ललितपुर. जैसे ही उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों का आगाज होने लगा है वैसे ही कई राजनैतिक दलों में उठापटक और उथल-पुथल की स्थिति देखी जा रही है। कोई इस पार्टी को छोड़कर उस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहा है, तो कोई उस पार्टी की नीतियों को गलत बताकर सत्ताधारी पार्टी में अपनी आस्था जता रहा है । ऐसे ही एक कवायद के चलते समाजवादी पार्टी के बैनर तले चुनी गई सपा एमएलसी रमा निरंजन ने अपने पति के साथ भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से प्रेरित होकर उसकी सदस्यता ग्रहण कर ली । सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर आकर भाजपा के कद्दावर नेताओं से मुलाकात की एवं आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को भी संबोधित किया।
bjp_2_5395748_835x547-m.jpg
इस पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में लगातार उन्हें अनदेखा किया जा रहा था। समाजवादी पार्टी के आलाकमान जब भी बुंदेलखंड के दौरे पर आए या फिर समीपवर्ती मध्यप्रदेश के ओरछा आए उन्होंने हमारी तरफ एक नजर भी नहीं की। जबकि वह कई सपाइयों के घर गए और वहां पर उनका भव्य स्वागत हुआ लेकिन उन्होंने इस दौरान हमें लगातार अनदेखा किया । जब उन्हें लगा कि समाजवादी पार्टी में उन्हें अनदेखा कर उनका अपमान किया जा रहा है तब उन्होंने पार्टी छोड़ने का निर्णय। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी की नीतियां बहुत अच्छी लगी हैं।
भाजपा सरकार में तेजी से हो रहा विकास
भारतीय जनता पार्टी की सरकार में लगातार विकास हो रहा है जिस से प्रेरित होकर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की तरफ अपना रुख किया और भारतीय जनता पार्टी में उन्होंने अपनी आस्था जताकर उसकी सदस्यता भी ग्रहण की । अब आगे वह पार्टी की नीतियों के अनुरूप चलकर अपने क्षेत्र का विकास करने में सहयोगी बनेगी एवं प्रदेश सरकार की मदद से वह क्षेत्र के विकास में अहम भागीदारी निभाएंगी।इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रदेश सरकार की श्रम सेवायोजन राज्य मंत्री मनोहर लाल पंथ मन्नू कोरी जिला पंचायत अध्यक्ष कैलाश निरंजन उनके पुत्र हरि ओम निरंजन के साथ भारतीय जनता पार्टी के कई पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.