script

रेलवे लाइन किनारे अर्ध नग्न हालत में मिला अज्ञात का झुलसा हुआ शव

locationललितपुरPublished: Apr 04, 2022 06:32:53 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

रेलवे लाइन के किनारे किसी अज्ञात अधेड़ व्यक्ति का अर्ध झुलसा हुआ शव इलाके में मिलने से सनसनी फैल गई। निर्जन स्थान पर शव मिलने की सूचना पर लोगों का तांता लग गया। आनन-फानन में उक्त घटना की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी गई।

Scorched Body Found in a Semi-Naked Condition Along the Rail Line

Scorched Body Found in a Semi-Naked Condition Along the Rail Line

रेलवे लाइन के किनारे किसी अज्ञात अधेड़ व्यक्ति का अर्ध झुलसा हुआ शव इलाके में मिलने से सनसनी फैल गई। निर्जन स्थान पर शव मिलने की सूचना पर लोगों का तांता लग गया। आनन-फानन में उक्त घटना की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी गई। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। आशंका जताई जा रही है कि वह किसी हादसे का शिकार हुआ होगा।
अज्ञात का मिला शव

नेहरू नगर इलाके में झांसी बीना रेल लाइन के किनारे एक निर्जन स्थान पर किसी अज्ञात अधेड़ का शव खराब हालत में पड़ा हुआ राहगीरों को दिखाई दिया। शव आधा जला हुआ प्रतीत हो रहा था और अर्धनग्न हालत में भी था। ऐसा लग रहा था कि मानो वह किसी हादसे का शिकार हुआ हो। लेकिन अर्धनग्न हालत में होने का मामला किसी की समझ में नहीं आ रहा था, क्योंकि मृतक के शरीर पर सिर्फ अंडरवियर था।
यह भी पढे़ं: योगी के मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा, वक्‍फ बोर्ड की जमीनों पर चलेगा बुल्डोजर

पुलिस ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

आनन-फानन में घटना की सूचना सदर कोतवाली पुलिस के अधीन नेहरू नगर चौकी को दी गई। प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और जांच में जुट गई है। मृतक के पास से कोई ऐसी वस्तु बरामद नहीं हुई जिससे उसकी पहचान हो सके। फिलहाल पुलिस मृतक की पहचान कराने में जुटी रही।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x89p34o

ट्रेंडिंग वीडियो