सपा-बसपा का गठबंधन दो ठगों का ठगबंधन: शिवराज सिंह चौहान

सपा-बसपा का गठबंधन दो ठगों का ठगबंधन: शिवराज सिंह चौहान

Karishma Lalwani | Publish: Mar, 17 2019 07:27:23 PM (IST) | Updated: Mar, 18 2019 03:56:07 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

शिवराज सिंह चौहान ने सपा-बसपा गठबंधन को दो ठगों का ठगबंधन बताया है

ललितपुर. एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल से टीकमगढ़ हुए हुए रविवार को ललितपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ कर विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को दो ठगों का ठगबंधन बताया। पीएम मोदी का गुणगान कर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनके नेतृत्व एक वैभवशाली और नए भारत का उदय हो रहा है।

सपा-बसपा गठबंधन नहीं बल्कि स्वार्थ बंधन

गठबंधन पर शिवारजा ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव व बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सभी की मांग है कि देश में एक बार फिर मजबूत और स्थिर सरकार बने। इसलिए गठबंधन हो या महागठबंधन, इससे भारतीय जनता पार्टी को फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन स्वार्थ बंधन है जो जनता को ठगने के लिए है। जो लोग कई वर्षों तक पानी पी-पी कर एक दूसरे को कोसते रहे, आज वह हाथ मिला रहे हैं मगर उनके दिल नहीं मिलेंगे। आगामी लोकसभा चुनावों में एक बार फिर बीजेपी को ही विजय मिलेगी जनता मन बना चुकी है। एक नए भारत के निर्माण में पीेम मोदी जो काम कर रहे हैं उसमें उनके साथ सारा देश खड़ा है और हम सब चौकीदार हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned