पुलिस ने किया भाई को गिरफ्तार, बहनों ने आग लगाने की दी धमकी, वीडियो वायरल

Karishma Lalwani

Updated: 12 Oct 2019, 04:08:59 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

ललितपुर. कहते हैं पुलिस न्याय दिलाने का काम करती है लेकिन ललितपुर में एक ऐसा वाक्या सामने आया, जहां पीड़ित परिवार पुलिस के ही खिलाफ आवाज उठाने लगा। पीड़ित परिवार ने जिले के घंटाघर चौराहे पर ड्रामा कर आत्मदाह करने की धमकी दी। परिवार का आरोप है कि पुलिस ने जबरन उनके घर के सदस्य को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस पर पांच लाख रुपये मांगने का भी आरोप लगाया।

यह है मामला

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के घण्टाघर का है। यहां के रहने वाले पीड़ित शख्स सिकंदर को वाहन चोरी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस उसे पूछताछ के लिए पकड़ कर लाई जबकि सिकन्दर पुलिस का मुखबीर भी है। काफी देर तक पुलिस के सिकंदर को न छोड़ने पर उसकी बहनों ने अपने परिवार के साथ घंटाघर पर पुलिस के खिलाफ ड्रामा किया। साथ ही खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने की भी धमकी दी। पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो उन्होंने माचिस निकाल कर अपने आप को आग लगाकर फूंकने की धमकी दी। सूचना पर सदर कोतवाल आलोक सक्सेना, सीओ राजा सिंह और एसडीएम भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रदर्शन के मुख्य सूत्रधार मंजीत करोसिया के साथ दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: नाबालिक लड़की को घर में अकेले देख पड़ोसी ने की अश्लील हरकत, तमंचा दिखाकर किया ये काम

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned