scriptपिता के साथ कोचिंग से लौट रहे 6 साल के बच्चे को ट्रक ने कुचला | six year old boy returning from coaching killed in truck accident | Patrika News
ललितपुर

पिता के साथ कोचिंग से लौट रहे 6 साल के बच्चे को ट्रक ने कुचला

एक तेज रफ्तार अनियंत्रित गति से भाग रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल पर सवार एक पिता-पुत्र को रौंद दिया

ललितपुरFeb 22, 2019 / 03:26 pm

Karishma Lalwani

truck accident

पिता के साथ कोचिंग से लौट रहे 6 साल के बच्चे को ट्रक ने कुचला

ललितपुर. शहर के पॉश इलाके स्टेशन रोड पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक तेज रफ्तार अनियंत्रित गति से भाग रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल पर सवार एक पिता-पुत्र को रौंद दिया। इस दुर्घटना में बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान पुत्र की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल पिता को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।
बेटे की इलाज के दौरान मौत

सदर कोतवाली क्षेत्र के सुशील नामदेव शाम लगभग 6 बजे अपनी 6 वर्षीय बेटे को कोचिंग से लेकर बाइक से अपने घर जा रहा था। तभी स्टेशन रोड पर जिला पंचायत के सामने पीछे से तेज गति से अनियंत्रित होकर भाग रहे ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पिता और उनका 6 वर्षीय पुत्र दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान सुशील के पुत्र की मौत हो गई। सुशील को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया गया । 6 वर्षीय मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो