scriptतेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवारों को रौंदा, तीन की मौत | Speeding unknown vehicle crushed two bike riders, three dead | Patrika News
ललितपुर

तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवारों को रौंदा, तीन की मौत

– दुर्घटना में गाय के साथ दोनों बाइक सवारों की मौत- पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ललितपुरMar 27, 2021 / 11:45 am

Neeraj Patel

1_5.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ललितपुर. नेशनल हाईवे 44 पर तेज गति से भाग रहे दो बाइक सवार अचानक गाय के सामने आने से टकराकर सड़क पर गिर गए। जिसके बाद पीछे से आ रहे किसी तेज रफ्तार अज्ञात भारी वाहन ने उन्हें रौंद दिया, जिससे दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई और साथ ही गाय की भी मौत हो गई। दोनों ही बाइक सवार झांसी की तरफ से ललितपुर की तरफ जा रहे थे। सूचना पर पहुंची कोतवाली तालबेहट पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर उनकी शिनाख्त कराई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया। हाल ही में ताजी घटना कोतवाली तालबेहट क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जमालपुर की है।

मिली जानकारी के अनुसार दो अज्ञात व्यक्ति डीलक्स बाइक क्रमांक यूपी 93 बी0जी 0783 से झांसी से ललितपुर की ओर जा रहे थे। उसी दौरान जमालपुर के नजदीक एक गाय अचानक सड़क पर आ गई। जिससे टकराकर दोनों बाइक सवार गिर गए। तभी पीछे से आ रहे किसी अज्ञात भारी वाहन ने तीनों को बुरी तरह रौंद दिया। जिससे मौके पर बाइक सवारों समेत गाय की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की जानकारी के बाद प्रभारी निरीक्षक कामता प्रसाद हमराहों के साथ मौके पर पहुंचे और क्षत विक्षत शवों की शिनात का प्रयास शुरू कर दिया। मृतकों की पहचान की प्रयास किया जा रहा है। जिसमें मोबाइल के आधार पर एक मृतक की पहचान वनमाली 50 वर्ष पुत्र जंगीराम निवासी खजरा बाजाना थाना बबीना के रूप में की गई। पुलिस दूसरे मृतक की शिनात और टक्कर मारने बाले वाहन की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने दोनों ही मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया और परिजनों को सूचना कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो