scriptबात करते-करते फोन से निकलने लगा धुआं, अचानक हुआ ब्लास्ट | Sudden Smoke Started Coming out of Smartphone | Patrika News

बात करते-करते फोन से निकलने लगा धुआं, अचानक हुआ ब्लास्ट

locationललितपुरPublished: Feb 23, 2022 06:24:53 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

स्मार्टफोन एक ऐसी सुविधाजनक डिवाइस है, जिससे दूर या सात समंदर पार बैठे लोगों से भी आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। बाजार में इन दिनों एक से एक स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। वैसे तो इनमें कई फीचर्स होते हैं लेकिन आधुनिक और महंगे होने के साथ ही कुछ स्मार्टफोन लो क्वालिटी के होते हैं।

Sudden Smoke Started Coming out of Smartphone

Sudden Smoke Started Coming out of Smartphone

स्मार्टफोन एक ऐसी सुविधाजनक डिवाइस है, जिससे दूर या सात समंदर पार बैठे लोगों से भी आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। बाजार में इन दिनों एक से एक स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। वैसे तो इनमें कई फीचर्स होते हैं लेकिन आधुनिक और महंगे होने के साथ ही कुछ स्मार्टफोन लो क्वालिटी के होते हैं। कभी-कभी यह फोन जी का जंजाल भी बन जाता है जिससे कि जान का खतरा हो सकता है। ऐसा ही एक नजारा ललितपुर में देखने को मिला। जब एक युवक स्मार्टफोन पर बातें कर रहा था तभी उसके मोबाइल से अचानक धुआं निकलने लगा। मोबाइल से उठता धुआं देखकर युवक घबरा गया और मोबाइल फटने के डर से उसने मोबाइल सड़क पर फेंक दिया तो वहीं मौजूद फुटपाथ दुकानदार फल विक्रेता ने मोबाइल पर पानी डाल दिया जिससे आग बुझ गई।
मोबाइल से धुआं निकलता देख घबराया युवक

मामला शहरी क्षेत्र के सबसे घंटाघर का है। कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला नदी पार निवासी अमन साहू मंगलवार की शाम 6 बजे के दरमियान किसी काम से शहर के मुख्य चौराहे घंटाघर के पास आया हुआ था। वहीं से उसने अपने किसी दोस्त को मोबाइल लगाया और बातें करने लगा। थोड़ी देर बातें करने के बाद उसका मोबाइल ज्यादा गर्म गया। उसने देखा कि मोबाइल से धुआं निकल रहा है। मोबाइल से धुआं निकलता देख युवक घबरा गया और उसने मोबाइल सड़क पर फेंक दिया। देखते-देखते मोबाइल में से धुआं तेजी से निकलने लगा तो वहां पर हड़कंप जैसा नजारा देखा गया। यह नजारा देख एक फल विक्रेता ने मोबाइल पर पानी डालकर धुआं को बुझाया तब जाकर कहीं मामला शांत हुआ।
यह भी पढ़ें

बिल बढ़ाने के लिए शव को लिटाए रखा बेड पर, वसूले सवा लाख रुपये, परिजनों ने किया हंगामा

इस मामले में अमन साहू ने बताया कि उसने तीन महीने पहले 12 हजार रुपए में मोबाइल खरीदा था। मंगलवार की शाम वह अपने दोस्त को मोबाइल लगा रहा था, तभी अचानक मोबाइल से धुआं निकलने लगा था। उसने बताया कि मोबाइल पूरा जल गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x88615a

ट्रेंडिंग वीडियो