गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पुलिस अधीक्षक ने किया निरीक्षण

- अधीनस्थ अधिकारी व कर्मचारियों को दिए उचित दिशा निर्देश

By: Neeraj Patel

Published: 26 Jan 2021, 04:55 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ललितपुर. शासन से प्राप्त निर्देशों के क्रम में पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने ललितपुर शहर के सार्वजनिक स्थलों का गहनता से निरीक्षण किया। इसके साथ ही अधीनस्थ अधिकारी कर्मचारियों को सुरक्षा की दृष्टि से उचित दिशा निर्देश दिए। इस मौके पर उनके साथ क्षेत्राधिकारी सदर केशव नाथ सदर कोतवाल संजय शुक्ला के साथ भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद रहा।

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर पुलिस अधीक्षक ने अधिकारी कर्मचारियों के साथ रेलवे स्टेशन पर संदिग्धों को चेक किया गया व आसपास बने होटलों को चेक किया गया। इसके साथ ही होटल संचालकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। एसपी द्वारा वर्णी चौराहा तुवन चौराहा, जेल चौराहा, इलाइट चौराहा पर पैदल गस्त कर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु आम जनमानस से अपील की। इसके बाद वह संवेदनशील इलाकों में भी पहुंचे जहां उन्होंने शांति व्यवस्था का जायजा लिया एवं यहां भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस मौके पर क्षेत्राधिकारी सदर, एसएचओ कोतवाली मौजूद रहे।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने कहा कि जनपद में कानून व्यवस्था पूरी तरह सुचारू चल रही है। यहां पर अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए लगातार चेकिंग और सर्च अभियान चलाए जा रहे हैं। समय-समय पर वन दूसरे रूप में भी निरीक्षण करते रहते हैं और कानून व्यवस्था का जायजा लेते रहते हैं। गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर शहर की स्थिति का जायजा लेने के लिए वह भ्रमण कर रहे थे इसी बीच जनता को शांति का संदेश भी दिया।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned