scriptशिक्षक ने की बच्चों से हैवानियत, बरबरता पूर्वक की डंडे से पिटाई, नहीं दिखाई जरा सी भी रहम | Teacher beats student brutally in lalitpur | Patrika News

शिक्षक ने की बच्चों से हैवानियत, बरबरता पूर्वक की डंडे से पिटाई, नहीं दिखाई जरा सी भी रहम

locationललितपुरPublished: Feb 17, 2020 08:39:25 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

– होमवर्क पूरा न करने पर छात्रों को दी तालिबानी सजा- स्कूल में अध्ययन रत 4 छात्रों को बर्बरता के साथ मारे 40-40 डंडे

Punishment

Punishment

ललितपुर. प्राथमिक विद्यालय में तैनात एक अध्यापक का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया है। शिक्षक ने केवल इसलिए बच्चों को डंडों से पीटा क्योंकि वे होमवर्क करके नहीं आए थे। मामला मड़ावरा ब्लॉक अंतर्गत ग्राम धौलपुरा के प्राथमिक विद्यालय का है जिसमें कक्षा 3 व कक्षा 5 के चार मासूम छोटे-छोटे बच्चों का शिक्षक पुष्पेंद्र सोनी ने बर्बरता के साथ डंडों से पीट- पीटकर बुरा हाल कर दिया। आरोप है कि शिक्षक ने होमवर्क पूरा न करने पर उन बच्चों को 40-40 बार डंडे मारे। घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर आक्रोश जताया। और थाना नाराहट पुलिस में लिखित रूप से शिकायत दर्ज भी कराई। पिटाई के निशान बच्चों के शरीर पर साफ देखे जा सकते हैं।
ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के काफिले के आगे कूदने वाल सपाई पर अखिलेश यादव ने जारी किया बड़ा बयान

होगी कार्रवाई-

फिलहाल गांव वालों ने पुलिस से भी शिकायत की है। इस मामले को लेकर प्रभारी बीएसए महाराज स्वामी ने जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि एबीएसए से जांच कराई जाएगी, जो भी तथ्य उभरकर सामने आएंगे, उस आधार पर कार्यवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुष्पेन्द्र सोनी नमक शिक्षक ने यह पिटाई की है। जब यह बात अभिभावकों को पता चली तो उन्होंने शिकायत की। मामले में पुलिस से भी शिकायत की गई। इस मामले में शिकायतकर्ता अरविंद ने बताया कि बच्चों की पिटाई के बाद जब पुलिस से शिकायत की गई तो टीचर ने पैसे के बल पर अभिभावकों को थाने जाने से भी रोका गया। उन्होंने कहा कि यह अक्सर बच्चों को मारते थे, लेकिन 15 फरवरी को तो हद ही कर दी। बच्चों को 40-40 डंडे मारे गएष जब शिकायत करने थाने जा रहे थे तो दबंगों ने उन्हें रोका और मारपीट भी की।

ट्रेंडिंग वीडियो