scriptसाहब माफ कर दो यह मोबाइल चोरी के हैं, जिन्हें बेचने के फिराक में यहां घूम रहा हूं | Thief along with 4 mobiles caught by GRP | Patrika News

साहब माफ कर दो यह मोबाइल चोरी के हैं, जिन्हें बेचने के फिराक में यहां घूम रहा हूं

locationललितपुरPublished: Jan 02, 2019 10:20:55 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

चोरी के 4 मोबाइल सहित शातिर चोर चढ़ा जीआरपी के हत्थे, जिन्हें बेचने की फिराक में घूम रहा था।
 

lalitpur

साहब माफ कर दो यह मोबाइल चोरी के हैं, जिन्हें बेचने के फिराक में यहां घूम रहा हूं

ललितपुर. थानाध्यक्ष जीआरपी संजय कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ अपराध और अपराधियों की रोकथाम हेतु रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा रहा। चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति जीआरपी के हत्थे चढ़ गया। बताया जा रहा है हाजा में पूर्व के पंजीकृत अभियोग से सम्बन्धित चोरी गये मोबाइल फोन सहित कुल 4 चोरी के मोबाइल फोन सहित एक शातिर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। मोबाइलों के बारे मे पूछने पर बताया कि साहब माफ कर दो यह मोबाइल चोरी के हैं, जिन्हें बेचने की फिराक में घूम रहा था।
स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 2/3 पर आरपीएफ पोस्ट ग्वालियर में तैनात उ0नि0 अमित कुमार मीना मौजूद मिले, जिन्हे भी अपने हमराह लेकर चेकिंग व गस्त करते हुए जैसे ही प्लेटफार्म संख्या 2/3 पर बीना की ओर नेम बोर्ड के पास पहुंचे तो वहाँ पर एक व्यक्ति बेंच पर बैठा हुआ था, जो पुलिस बल को अपने पास आता देखकर अपने आपको छिपाते हुए वहाँ से फरार होने का असफल प्रयास करने लगा, जिसे थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने उसकी गतिविधियों पर संदिग्धता जाहिर करते हुए हमराहियों की मदद से उससे प्लेटफार्म पर बीना की ओर रेलिंग के पास पकड़ लिया। पकड़े गये व्यक्ति ने अपना नाम जयद्रथ सिंह चौहान उर्फ राना पुत्र शिवराज सिंह चौहान निवासी चकरनगर थाना चकरनगर जिला इटावा उम्र करीब 20 वर्ष बताया। जिसकी जामा तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से कुल 04 अदद मोबाइल फोन बरामद हुए।
उक्त मोबाइलों के बारे मे पूछने पर बताया कि साहब माफ कर दो यह मोबाइल चोरी के हैं, जिन्हें बेचने की फिराक में घूम रहा था। परन्तु आप लोगों द्वारा पकड़ लिया गया। बरामद मोबाइलों में से 01 मोबाइल सैमसंग कंपनी का है। बाकी बरामद 03 मोबाइल के सम्बन्ध में समीपवर्ती थानों तथा अनुभागों में सम्पर्क किया जा रहा है। अभियुक्त एक शातिर किस्म का चोर है, जिसका एक लम्बा आपराधिक इतिहास है। अपराधिक इतिहास तथा बरामद अन्य मोबाइल फोनों के सम्बन्ध में पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो