script

युवती को तेजाब से जलाकर मारने की धमकी

locationललितपुरPublished: Mar 18, 2019 05:14:53 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

शौच जाते समय दबंगों ने पहले की थी छेड़छाड़। एसपी से लगाई न्याय और सुरक्षा की गुहार।
 

lucknow

युवती को तेजाब से जलाकर मारने की धमकी

ललितपुर. थाना पूराकला के अंतर्गत ग्राम कंधारी कलां में गांव के ही दबंग ने एक किशोरी को उस समय अकेला पाकर दबोच लिया जब वह अपने घर से निकल कर अपने ही दूसरे मकान में शौच क्रिया के लिए जा रही थी। दबोच कर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब किशोरी ने उसकी इस हरकत का विरोध किया तो उसने उसके साथ जमकर गाली गलौज की एवं मारपीट कर धमकी भी दी तथा मौके से फरार हो गया।
इस बात की सूचना जब उसने अपने परिजनों को दी तब उसके पिता ने थाना पूराकला जाकर आरोपी हरिनारान पुत्र रामनंदन पटेरिया के खिलाफ एक शिकायती पत्र दिया। जिस पर थाना पूराकला पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तब उसने पिता के साथ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर थाना पूराकला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 13 मार्च को 323, 504, 354 धाराओं में मामला तो पंजीकृत कर लिया मगर उसके खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही नहीं की। यहां तक कि पुलिस ने पीडि़ता का बयान लेना भी उचित नहीं समझा तथा आरोपियों को पुलिस ने खुला संरक्षण दिया। जिससे उनके हौसले बुलंद हो गए तथा आरोपी ने पीडि़ता और उसके परिजनों को इस मामले में राजीनामा करने को कहा और जब परिजनों ने मामले में राजीनामा करने से मना कर दिया तो आरोपी ने अपने कुछ साथियों के साथ पीडि़ता और उसके परिजनों को तेजाब से जला कर मार डालने की धमकी दी।
पीडि़ता ने बताया कि उसका और परिजनों का गांव में रहना मुश्किल हो गया है। दबंग खुलेआम तेजाब फेंक कर जला देने की धमकी दे रहा है और मामले में राजीनामा करने का दवाब बना रहा है। हम लोग अपने मां-बाप के साथ अपने रिश्तेदारों के रह रहे है, गांव में नहीं जा पा रहे हैं। तो वहीं उसके पिता ने बताया कि हम लोग पिछले 5 दिनों से अपने घर नहीं गए उसने घर आकर धमकी दी थी कि अगर इस मामले में तुमने राजीनामा नहीं किया तो तुम्हारी लड़की को तेजाब से जला देंगे पर तुम लोगों को भी इस गांव में रहने नहीं देंगे। इसी डर के कारण हम लोग गांव नहीं जा पा रहे, आरोपियों को पुलिस का खुला संरक्षण है जिसके दम पर खुले घूम कर धमकियां दे रहे हैं और पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता का कहना है कि मामला दर्ज हो चुका है। विवेचना चल रही थी, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा और परिवार को पूर्ण सुरक्षा दी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो