छापेमारी अभियान के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर बदमाश, तीन तमंचा व 11 कारतूस बरामद, भेजा जेल

- पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए सभी को भेजा जेल
- किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे शातिर बदमाश

By: Neeraj Patel

Published: 11 Jan 2021, 04:24 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ललितपुर. जिले में पुलिस ने छापामार कार्यवाही के दौरान तीन शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से तीन अदद तमंचे और कई जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना के आधार पर की। बड़ी मात्रा में हथियार जिंदा कारतूस बरामद होने से पता चला है कि यह लोग किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की नियत से इलाके में शिरकत कर रहे थे। पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शासन से प्राप्त निर्देशों के अनुसार पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार के निर्देशन में जब थाना बार पुलिस प्रभारी अंजनी कुमार अपने क्षेत्र में अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए फोर्स के साथ चेकिंग और गश्त अभियान में मशरूफ थे। तभी उन्हें मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र में गौंड बाबा मंदिर के आसपास कुछ शातिर बदमाश हथियारों से लैस होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना अध्यक्ष अंजनी कुमार सतर्क हुई और पुलिस बल के साथ उनकी नाकाबंदी करना शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें - ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर पुलिस अधीक्षक की विशेष पहल, जनसंवाद के जरिए सुधारने पर दिया जोर

इस नाकाबंदी के दौरान तीनों शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पूछताछ के दौरान तीनों ने अपना नाम ऋषि उर्फ अनुकल्प मलैया पुत्र प्रकाश नारायण 19 बर्ष निवासी कस्बा बार, सुंदरम राजा पुत्र करतार सिंह 20 वर्ष निवासी ग्राम पुलवारा और कौशलेंद्र उर्फ केसु राजा पुत्र जय सिंह 22 वर्ष निबासी ग्राम गेंदोरा बताया। पुलिस ने तीनों के कब्जे से एक अदद 315 बोर के तमंचे और करीब एक दर्जन जिंदा कारतूस बरामद किए।

तीनों शातिर किस्म के है बदमाश

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि तीनों शातिर किस्म के बदमाश हैं जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की नियत से क्षेत्र में घूम रहे थे। समय रहते सूचना प्राप्त हुई और तीनों को घटना को अंजाम देने से पहले ही दबोच लिया गया। इनके कब्जे से बड़ी मात्रा में हथियार भी मिले हैं उनका आपराधिक इतिहास पता लगाने का प्रयास कर रही है। फिलहाल पुलिस ने खुलासा करते हुए तीनों को जेल भेज दिया है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned