नकली शराब का भांडाफोड़ करने के लिए पुलिस ने चलाया अभियान, 3 महिलाओं के पास 50 लीटर अवैध शराब बरामद

नकली शराब का भांडाफोड़ करने के लिए पुलिस ने चलाया अभियान, 3 महिलाओं के पास 50 लीटर अवैध शराब बरामद

Karishma Lalwani | Updated: 04 Jun 2019, 07:38:48 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

ललितपुर में 3 महिलाओं के पास से लगभग 50 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गई

ललितपुर. बाराबंकी में जहरीली शराब के बाद जिले में नकली शराब का भांडाफोड़ करने के लिए आला अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग के निर्देशन में अभियान चलाया गया। अभियान के तहत अवैध शराब के विरुद्ध में 3 महिलाओं के पास से लगभग 50 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गई।

बाराबंकी में नकली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गई। मौत की घटना के बाद आला अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अवैध शराब के गड्ढ़ों और शराब की दुकानों पर नकली शराब के शक में छापेमारी की। इससे शराब कारोबारी परेशान रहे। शराब की दुकानों पर अवैध शराब की जांच की। ऐसा ही हाल थाना नाराहट, महरौनी, तालबेहट व अन्य क्षेत्रों में भी देखने को मिला। जहां शराब की दुकानों पर दोपहर से लेकर रात तक कार्रवाई की गई। कार्रवाई के बाद 3 महिलाओं के पास से 50 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गई।

ये भी पढ़ें: लोकसभा अध्यक्ष पद की रेस में मेनका गांधी समेत ये नाम भी चर्चा में

गौरतलब है कि बाराबंकी में जहरीली शराब कहर से अह तक 26 लोगों की मौत हो गई। सभी पीड़ितों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रिफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned