scriptरेड सिग्नल पर दौड़ी साबरमती एक्सप्रेस, क्रॉसिंग गेट भी खुला रहा | train sabarmati express run on red signal | Patrika News

रेड सिग्नल पर दौड़ी साबरमती एक्सप्रेस, क्रॉसिंग गेट भी खुला रहा

locationललितपुरPublished: Feb 25, 2019 12:57:24 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

रेड सिग्नल होने और क्रॉसिंग गेट खुलने के बावजूद साबरमती एक्सप्रेस धड़धड़ाती हुई निकल गई

sabarmati express

रेड सिग्नल पर दौड़ी साबरमती एक्सप्रेस

ललितपुर. जनपद में रेलवे क्रॉसिंग पर बड़ी लापरवाही उजागर हुई। रेड सिग्नल होने और क्रॉसिंग गेट खुलने के बावजूद साबरमती एक्सप्रेस धड़धड़ाती हुई निकल गई। ललितपुर स्टेशन के पास सिग्नल रेलवे क्रॉसिंग का गेट बंद नहीं हुआ था और अहमदाबाद से चलकर वाराणसी को जाने वाली साबरमती एक्सप्रेस धड़धड़ाते हुए निकल गई।
स्टेशन मास्टर ने गेट बंद करने का नहीं दिया था आदेश

यह दिल्ली से बम्बई की मुख्य रेलवे लाइन है। इस रूट पर ट्रेनों की भारी मात्रा में आवाजाही बनी रहती है। बावजूद इसके रेल प्रशासन की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है, जिसने कई राहगीरों की जान एवं वाहनों को संकट में डाल दिया था। रेड सिग्नल होने की और गेट खुले होने के बाद जब गाड़ी रेलवे क्रॉसिंग से निकल गई तब ड्राइवर ने आगे जाकर गाड़ी को रोका। गेट खुला होने की वजह से यातायात सुचारू रूप से चल रहा था। कई राहगीर, बाइक सवार और वाहन साबरमती एक्सप्रेस के चपेट में आने से बचे। हालांकि, मामले में गेट पर तैनात गेटमैन का कहना है कि उन्हें स्टेशन मास्टर की तरफ से गेट बंद करने का कोई आदेश नहीं दिया गया था और रेड सिग्नल था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो