scriptनाबालिग बहनों के साथ खेत में छेड़छाड़, चिल्लाने पर की मारपीट | two minor sisters sexually assaulted by men | Patrika News

नाबालिग बहनों के साथ खेत में छेड़छाड़, चिल्लाने पर की मारपीट

locationललितपुरPublished: Jan 10, 2020 06:06:58 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

थाना पाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में दो सगी नाबालिग बहनों से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है

नाबालिग बहनों के साथ खेत में छेड़छाड़, चिल्लाने पर की मारपीट

नाबालिग बहनों के साथ खेत में छेड़छाड़, चिल्लाने पर की मारपीट

ललितपुर. थाना पाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में दो सगी नाबालिग बहनों से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पीड़ित बहनों ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव के दो व्यक्तियों ने उनके साथ बदतमीजी की। भेद खुलने के डर से मनचलों ने छेड़छाड़ की हरकत किसी से न कहने की बात करते हुए रफा दफा हो गए। उन्होंने बताया कि मनचलों ने उऩ्हें जान से मारने की धमकी दी।
जान से मारने की धमकी

नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि जब वह अपनी 10 वर्षीय बहन के साथ गांव के बाहर खेत में मौजूद थीं, तब गांव के ही दो व्यक्ति महेश और वीर सिंह, आदि वहां आए और दोनों बहनों को बातों में उलझाने की कोशिश की। इसके बाद दोनों के साथ छेड़छाड़ की। जब दोनों बहनों ने विरोध किया तो जबरदस्ती करने पर उतर आए। जब बहनों ने चिल्लाया तो उनके साथ मारपीट की गई व जान से मारने की धमकी भी दी।
उक्त पूरे मामले को थाना पाली पुलिस ने संज्ञान में लेकर पीड़ित किशोरी की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 323, 504, 506 व 7/8 पास्को एक्ट में मामला पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामार अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा किसी भी सूरत में महिलाओं किशोरियों बेटियों के साथ कोई इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो