scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी आग, पत्नी की तड़प-तड़प कर हुई मौत | uttar pradesh top news | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी आग, पत्नी की तड़प-तड़प कर हुई मौत

locationललितपुरPublished: Apr 21, 2019 03:21:32 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

राजधानी लखनऊ में एक मकान में आग लगने से पत्नी की मौके पर मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया

fire

संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी आग, पत्नी की तड़प-तड़प कर हुई मौत

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में एक मकान में आग लगने से पत्नी की मौके पर मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते दो दर्जन से अधिक ट्रेनें रद्द हो गईं। भारत-नेपाल के बीच चलने वाली मैत्री बस में बम बनाने की सामग्री बरामद की गई। अमौसी एयरपोर्ट पर हादसा होते-होते टला।
संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से जिंदा जले पति-पत्नी

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के निगोहा के शेरपुरवल स्थित पंचायत घर में आग लगने से पति-पत्नी जिंदा जल गए। धुंआ निकलता देख मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने आग बुझाने की कोशिश की। उन्होंने जली हुई बिस्तर के साथ दोनों को बाहर निकाला। हादसे में पत्नी की मौके पर मौत हो गई, जबकि पति गंभर रूप से झुलस गया। पड़ोसियों ने घायल अस्पताल में भर्ती कराया।
नॉन इंटरलॉकिंग कार्य से ट्रेनें रद्द

लखनऊ. नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते दो दर्जन से अधिक ट्रेनें रद्द हो गईं। इससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। रद्द की गई ट्रेनों के पैसैंजर्स को मजबूरन बस से सफर करना पड़ा। लखनऊ-वाराणसी इंटरसिटी, पंजाब मेल, त्रिवेणी एक्सप्रेस, जनता एक्सप्रेस, लखनऊ-कानपुर मेमू, प्रयाग लखनऊ पैसैंजर, प्रयाग-बरेली एक्सप्रेस, प्रतापगढ़-कानपुर इंटरसिटी, कुंभ एक्सप्रेस, चंदीगढ़-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस, वाराणसी-लखनऊ एक्सप्रेस, बाराबंकी-कानपुर मेमू, सुलतानपुर-लखनऊ मेमू, लखनऊ-प्रतापगढ़ पैसैंजर ट्रेनें रद्द की गईं।
भारत-नेपाल मैत्री बस में मिली विस्फोटक सामग्री

लखीमपुर खीरी. भारत-नेपाल के बीच चलने वाली मैत्री बस में बम बनाने की सामग्री नेपाल पुलिस द्वारा बरामद की गई। इसमें डेटोनेटर सहित कुछ उपकरण बरामद हुए। यह बस दिल्ली से काठमांडू जा रही थी। बनबसा बॉर्डर से होकर कैलाली जिले में आई मैत्री बस की तलाशी के दौरान बम बनाने की सामग्री पायी गई।
इंडिगो विमान से टकराई चिड़िया, बाल-बाल बचे 138 यात्री

लखनऊ. लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा होते टल गया। जयपुर से आ रहे इंडिगो विमान से अचानक एक चिड़िया टकरा गई। लेकिन कोई हादसा होता इससे पहले पायलट विमान को सुरक्षित उतारने में कामयाब रहा। विमान में लखनऊ व बेंगलुरु के 138 यात्री सवार थे, जो कि बाल-बाल बच गए। हालांकि, हादसे के बाद विमान में आई तकनीकि खराब के चलते लखनऊ से बेंगलुरु की उड़ान को टाल दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो