scriptभाजपा हराओ का बिगुल फूंकने के साथ ओम प्रकाश राजभर ने दी मंत्रीमंडल से इस्तीफे की धमकी | uttar pradesh top three news | Patrika News

भाजपा हराओ का बिगुल फूंकने के साथ ओम प्रकाश राजभर ने दी मंत्रीमंडल से इस्तीफे की धमकी

locationललितपुरPublished: Feb 10, 2019 05:10:57 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मोदी और योगी सरकार पर हमला बोला है

om prakash rajbhar

भाजपा हराओ का बिगुल फूंकने के साथ ओम प्रकाश राजभर ने दी मंत्रीमंडल से इस्तीफे की धमकी

लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मोदी और योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि ओबीसी आरक्षण का वर्गीकरण नहीं किया गया तो वह 24 फरवरी को वाराणसी में मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे देंगे। शताब्दी और राजधानी एक्सप्रेस के यात्रियों को अगर किसी परेशानी का सामना करना पड़ता है, तो अब उनकी मदद आरपीएफ एस्कॉर्ट के जवान उनकी सीट पर आकर करेंगे। ललितपुर झांसी हाईवे 44 पर बीघा खेत टोल प्लाजा का है जहां एक ही दिन में दो मारपीट की घटनाएं हुई हैं। टोल प्लाजा कर्मियों की गुंडई से यह घटना घटित हुई है, जो कि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
राजभर ने दी मंत्रिमंडल से इस्तीफे की धमकी

लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मोदी और योगी सरकार पर हमला बोला है। राजभर ने कहा है कि ओबीसी आरक्षण का वर्गीकरण नहीं किया गया तो वह 24 फरवरी को वाराणसी में मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे देंगे। इसके साथ ही भाजपा हराओ का बिगुल भी देंगे। राजभर ने कहा कि सर्वर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण का फैसला 48 घंटे में हो गया लेकिन रसोइयों का मानदेय नहीं बढ़ाया जा रहा। प्रदेश में सरकारी योजनाओं का लाभ पात्रों को मिल रहा है।
राजधानी और शताब्दी में सीट पर मिलेगी आरपीएफ एस्कॉर्ट के जवानों से मदद

लखनऊ. शताब्दी और राजधानी एक्सप्रेस के यात्रियों को अगर किसी परेशानी का सामना करना पड़ता है, तो अब उनकी मदद आरपीएफ एस्कॉर्ट के जवान उनकी सीट पर आकर करेंगे। इस मामले में रेलवे बोर्ड की ओर से सर्कुलर जारी किया गया है जिसमें आरपीएफ जवानों के लिए बोगी व सीट तय कर दी गई है। रेलवे बोर्ड की निदेशक शैली श्रीवास्तव ने बताया कि शताब्दी एक्सप्रेस की चेयर कार की बोगी सी-4 की एक नंबर सीट आरपीएफ एस्कॉर्ट के लिए तय की गई है। इसके अलावा राजधानी एक्सप्रेस की पैंट्रीकार में भी एक सीट आरपीएफ एस्कॉर्ट को आवंटित की गई है।
टोल प्लाजा कर्मियों की यात्रियों से कहासुनी हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद

ललितपुर. ललितपुर झांसी हाईवे 44 पर बीघा खेत टोल प्लाजा का है जहां एक ही दिन में दो मारपीट की घटनाएं हुई हैं। टोल प्लाजा कर्मियों की गुंडई से यह घटना घटित हुई है, जो कि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पहला मामला हाईवे पर रात का है। किसी बात पर एक व्यक्ति की टोल प्लाजा कर्मियों से कहासुनी हो गई। इस दौरान टोल पर मौजूद व्यक्तियों ने उस व्यक्ति की पिटाई कर दी। दूसरी घटना दोपहर की है। झांसी से एक बस शादी समारोह में ललितपुर आ रही थी। इस दौरान बस निकालने को लेकर ज्यादा पैसे मांगे गए और जब बस निकालने की कोशिश की गई, तो टोल प्लाजा कर्मियों की बस स्टाफ से कहासुनी हो गई। इस घटना में यात्रियों ने टोल प्लाजा कर्मियों की पिटाई कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो