scriptVictim Troubled by BJP Leader Consume Poisonous Substance | जमीन पर भाजपा नेता के कब्जे से परेशान पीड़ित ने किया जहरीले पदार्थ का सेवन, अधिकारियों के सामने आत्महत्या का प्रयास | Patrika News

जमीन पर भाजपा नेता के कब्जे से परेशान पीड़ित ने किया जहरीले पदार्थ का सेवन, अधिकारियों के सामने आत्महत्या का प्रयास

अपनी जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को लेकर शहरी क्षेत्र निवासी विनोद सेन एक व्यक्ति पिछले कई वर्षों से जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के चक्कर लगा रहा है। लेकिन कब्जा धारी भाजपा पार्षद के खिलाफ जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो फरियादी एक बार फिर डीएम कार्यालय अपनी फरियाद लेकर पहुंचा।

ललितपुर

Updated: April 11, 2022 05:35:47 pm

अपनी जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को लेकर शहरी क्षेत्र निवासी विनोद सेन एक व्यक्ति पिछले कई वर्षों से जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के चक्कर लगा रहा है। लेकिन कब्जा धारी भाजपा पार्षद के खिलाफ जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो फरियादी एक बार फिर डीएम कार्यालय अपनी फरियाद लेकर पहुंचा। जहां पर मौजूद अधिकारियों द्वारा जब उसकी बात संजीदगी से नहीं सुनी गई तब उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। वहां मौजूद अधिकारियों ने उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल रेफर किया। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है। 50 वर्षीय विनोद सेन की प्रधानमंत्री आवास पर जमीन है।
Victim Troubled by BJP Leader Consume Poisonous Substance
Victim Troubled by BJP Leader Consume Poisonous Substance
आरोप है कि इस जमीन पर भाजपा पार्षद जगभान कुशवाहा ने अवैध रूप से कब्जा कर लिया है। पीड़ित का आरोप है कि कुशवाहा से उसकी कई बार मारपीट भी हुई है। जिला प्रशासन को शिकायती पत्र देकर भी अवगत कराया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
यह भी पढ़ें

5 वर्ष के मासूम का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, हत्या की आशंका

अधिकारियों के सामने जहरीले पदार्थ का सेवन

पीड़ित विनोद सेन एक बार फिर प्रार्थना पत्र लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचा। लेकिन जिलाधिकारी ने उसकी बात नहीं सुनी। आरोप है कि उसके साथ अभद्र व्यवहार किया गया जिससे आक्रोशित होकर पीड़ित ने कलेक्ट्रेट परिसर में ही अधिकारियों के सामने हेयर डाई का सेवन कर लिया। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।
पहले भी हुई है ऐसी घटना

जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में पीड़ित द्वारा सुनवाई न होने से आत्महत्या करने का यह पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी जमीनी विवाद में एक किसान यहां लगे पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या करने का प्रयास कर रहा था जैसी भी बचा लिया गया था। इस मामले में पीड़ित विनोद सेन ने बताया कि उसका प्रधानमंत्री आवास बना था जिस पर भाजपा के पार्षद भगवान कुशवाहा ने अवैध रूप से कब्जा जमा लिया था। इसकी शिकायत कई बार जिलाधिकारी और पुलिस अधिकारियों से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

जम्मू कश्मीरः बारामूला में जैश-ए-मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीदDelhi News Live Updates: दिल्‍ली में फैक्‍ट्री से 21 बाल मजदूर छुड़ाए गए, आरोपी फैक्ट्री मालिक की 6 फैक्ट्रियां सीलसुप्रीम कोर्ट में पूजा स्थल कानून के खिलाफ दायर की गई याचिका, संवैधानिक वैधता को चुनौतीTexas Shooting: अमरीकी राष्ट्रपति ने टेक्सास फायरिंग की घटना को बताया नरसंहार, बोले- दर्द को एक्शन में बदलने का वक्तजातीय जनगणना सहित कई मुद्दों को लेकर आज भारत बंद, जानिए कहां रहेगा इसका ज्यादा असरपंजाब CM Bhagwant Mann का एक और बड़ा फैसला, सरकारी नौकरियों के लिए पंजाबी भाषा है जरूरीकपिल सिब्बल समाजवादी पार्टी के टिकट से जाएंगे राज्यसभा, बताई कांग्रेस छोड़ने की वजहशिवसेना नेता यशवंत जाधव की बढ़ी मुश्किलें, ED ने जारी किया समन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.