scriptतेज आंधी से गिरी मकान की दीवार, होम गार्ड की पत्नी की दबकर मौत | women dies after wall falls due to storm | Patrika News

तेज आंधी से गिरी मकान की दीवार, होम गार्ड की पत्नी की दबकर मौत

locationललितपुरPublished: May 10, 2020 09:29:41 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

– खराब मौसम में तेज आंधी का चलना बताया हादसे का कारण

thunderstorm.jpeg

Storm

ललितपुर. ललितपुर में तेज आंधी की चपेट में आने से कच्चे मकान की दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई जिसमें दबकर एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से उसके परिवार में कोहराम की स्थिति उत्पन्न हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मिली जानकारी के अनुसार मौसम खराब होने व तेज आंधी चलने से सदर कोतवाली क्षेत्र की चौकी विरधा की स्थानीय कस्बे निवासी प्रताप सिंह की पत्नी राधा के घर की दीवार अचानक भरभरा कर उस पर गिर पड़ी।
ये भी पढ़ें- कुदरत ने दिखाया भयावह रूप, काली आंधी-बारिश ने मचाई तबाही, ली 16 की जान, इन 20 जिलों को अलर्ट रहने की जरूरत

दीवार के नीचे दबकर उसकी मौत उस समय हो गई जब वह घरेलू कार्य कर रही थी। बताया गया है कि मकान पुराना और जर्जर स्थिति में था जो तेज आंधी के वेग को नहीं झेल सका। महिला के पति ने बताया कि दोपहर 3 बजे के समीप अचानक तेज आंधी चल रही थी। उसी समय राधा टीन शेड के समीप दीवाल के पास कंडे ढाक रही थी कि अचानक आंधी तेज होने के दीवाल सीधे महिला के ऊपर जा गिरी। जिससे महिला गम्भीर रूप से घायल हो गयी आनन फानन में महिला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिरधा ले जाया गया तब तक बहुत देर हो चुकी थी । वहां पर मौजूद डाक्टरों ने उसे चिकित्सीय परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया ।बताया गया है कि मृतक महिला के दो पुत्र व एक पुत्री है । मृतक के पति पेशे होमगार्ड में तैनात है। घटना की सूचना सदर तहसीलदार व लेखपाल को दी गयी जिन्होंने मौके पर पहुचकर इस इस घटनाक्रम का जायजा लिया मौके पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो