scriptमजदूरों को नहीं मिली मेहनत की कमाई, ठेकेदार ने दी धमकी, कहा- पुलिस को खिला दूंगा पैसे | Workers' wages not paid by the contractor | Patrika News

मजदूरों को नहीं मिली मेहनत की कमाई, ठेकेदार ने दी धमकी, कहा- पुलिस को खिला दूंगा पैसे

locationललितपुरPublished: Mar 18, 2019 04:41:11 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

मजदूरी का काम करने के एक सप्ताह बीत जाने के बाद मजदूरों को नहीं मिला पैसा

lalitpur

मजदूरों को नहीं मिली मेहनत की कमाई, ठेकेदार ने दी धमकी, कहा- पुलिस को खिला दूंगा पैसे

ललितपुर. जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक ग्रामीण मजदूर करते हैं। इन्हें काम करवाने के लिए ठेकेदार राजा भैया गांव से शहर जिओ कंपनी की फाइबर केबल डलवाने के लिए लाए थे। मजदूरों ने लगभग एक सप्ताह में शहर में खुदाई कर फाइबर केबल डलवाने का काम किया। लेकिन सप्ताहभर बीत जाने के बाद मजदूरों को पैसे नहीं मिले।
ठेकेदार ने मजदूरों को दी धमकी

मजदूरों द्वारा ठेकेदार से पैसे मांगने पर उन्हें अपनी मेहनत की कमाई मिलने की जगह ठेकेदार की धमकी मिली। सभी मजदूरों ने पुलिस स्टेशन में ठेकेदार के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई और कार्रवाई करने की मांग की है। ठेकेदार की जालसाजी का शिकार हुए मजदूर गंगाराम ने बताया कि ठेकेदार राजा भैया ने मजदूरों से फाइबर डलवाने का काम करवा लिया लेकिन पैसे नहीं दिए। ठेकेदार ने सभी मजदूरों को धमकी दी है कि उन्हें जो करना है करें। जो पैसे मजदूरों को मिलने हैं वह पैसे ठेकेदार पुलिस को रिश्वत के नाम पर देकर मामले को दबा देगा।
मजदूरों के साथ नहीं होगा अन्याय

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। मजदूरों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो