script

वेतन न मिलने से परेशान कर्मचारी ने खाया जहर, हालत गम्भीर

locationललितपुरPublished: Jan 20, 2021 04:57:09 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– आउट सोर्सिंग कर्मी ने नौकरी से निकाले जाने पर उठाया यह कदम – परिजनों द्वारा गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

2_6.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ललितपुर. जिले में नगर पालिका परिषद के एक बाबू पर मानसिक प्रताड़ना देने संबंधी गंभीर आरोप लगाकर आउट सोर्सिंग कर्मचारी ने जहर का सेवन कर लिया। जिससे हालत बिगड़ने पर गंभीर हालत में परिजनों द्वारा जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

आउटसोर्सिंग कर्मचारी द्वारा हाल ही में जहर खाने का ताजा मामला सदर कोतवाली के अंतर्गत मोहल्ला बड़ापुरा का है। जहां के निवासी कपिल राठौर पिछले कई सालों से नगर पालिका परिषद ललितपुर में आउट सोर्सिंग कर्मचारी के पद पर तैनात रहकर काम कर रहे हैं। कपिल राठौर का आरोप है कि उन्हें पिछले 6 महीने से वेतन नहीं दिया गया है जिससे उनके बच्चे भुखमरी की कगार पर आ खड़े हुए हैं। उन्होंने जब वहां तैनात बाबू महेंद्र यादव से इस बारे में कहा तो उन्होंने उन्हें जमकर प्रताड़ित किया और नौकरी से निकाल बाहर कर दिया। जिस से दुखी होकर उन्होंने आत्महत्या करने के उद्देश्य से जहर का सेवन कर लिया ।

उनका कहना है कि यदि वह बच गए तो वह दोबारा भी जहर खाकर आत्महत्या करेंगे, क्योंकि उक्त बाबू दबंग प्रवृत्ति का है जो है वहां पर काम नहीं करने देगा। फिलहाल सिर्फ सफल राठौर को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि अभी उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो