scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकता मिला ग्रामीण का शव | Youth dead body found hanging with tree | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकता मिला ग्रामीण का शव

locationललितपुरPublished: Feb 25, 2020 10:38:24 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

– सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम गृह

woman commits suicide at home in gwalior

पड़ोसी की हत्या करने पर जेल में सजा काट रहा पति, पत्नी ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, भाई ने रोते हुए सुनाई कहानी

ललितपुर. संदिग्ध परिस्थितियों में ग्रामीण युवक का शव फांसी के फंदे पर गांव के बाहर पेड़ पर लटकता पाया गया। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गंगासागर का है। जहां के निवासी 32 बर्षीय अनेक सिंह पुत्र कोमल सिंह राजपूत का शव गांव के बाहर पेड़ पर लटकता हुआ पाया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। हालांकि परिजनों ने हत्या कर शव को लटकाने की आशंका जताई है तो वहीं दूसरी ओर इसे आत्महत्या के रूप में भी देखा जा रहा है। हालांकि जिस प्रकार शव पेड़ पर लटका हुआ था, उससे मामले में संदिग्धता जाहिर हो रही है।
युवक की गर्दन रस्सी के सहारे पेड़ से लटकी हुई थी जबकि उसके पैर मुड़े हुए थे और घुटने जमीन पर लग रहे थे। हालांकि पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मामले की जांच में तथ्य सामने आने के बाद कार्यवाही की बात कही है। तो वहीं युवक की मौत पर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो