scriptएयर इंडिया ने सूरत से शुरू की पहली अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा, अब इन जगहों के लिए भी मिलेगी फ्लाइट | air india starts international flight from surat | Patrika News

एयर इंडिया ने सूरत से शुरू की पहली अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा, अब इन जगहों के लिए भी मिलेगी फ्लाइट

Published: Feb 17, 2019 05:43:13 pm

Submitted by:

Shivani Sharma

गुजरात के हीरे के शहर सूरत अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा से जुड़ गया है। एयर इंडिया की अंतरराष्ट्रीय बजट विमानन कंपनी एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान शनिवार को यहां के हवाई अड्डे पर शारजाह से 75 यात्रियों को लेकर उतरी है।

air india

एयर इंडिया ने सूरत से शुरू की पहली अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा, अब इन जगहों के लिए भी मिलेगी फ्लाइट

नई दिल्ली। गुजरात के हीरे के शहर सूरत अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा से जुड़ गया है। एयर इंडिया की अंतरराष्ट्रीय बजट विमानन कंपनी एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान शनिवार को यहां के हवाई अड्डे पर शारजाह से 75 यात्रियों को लेकर उतरी है।

कुल 75 यात्रियों ने की यात्रा

आपको बता दें कि एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान संख्या नौ-172 रात 11.30 बजे यहां के हवाई अड्डे पर उतरी। बोइंग 737-800 विमान पर कुल 75 यात्री सवार थे। एयरलाइन ने रविवार को यह जानकारी दी। हवाई अड्डे पर यात्रियों का स्वागत एयरलाइन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के श्याम सुंदर और अन्य गणमान्य लोगों ने किया।

सप्ताह में चार दिन होगा उड़ान का परिचालन

एयरलाइन ने कहा कि इसके साथ ही सूरत देश में उसका 20वां गंतव्य हो गया है, जहां से उसने अंतरराष्ट्रीय उड़ान का परिचालन किया है। इसकी वापसी उड़ान रविवार मध्यरात्रि 12.47 बजे शारजाह के लिए रवाना हुई। इस वापसी उड़ान नौ-171 में 180 यात्री सवार थे। इस नए मार्ग पर एयर इंडिया एक्सप्रेस सप्ताह में चार दिन उड़ान का परिचालन करेगी।
(ये कॉपी भाषा से ली गई है।)

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो