scriptकुंभ जाने वालों के लिए एयर इंडिया की नई सौगात, बिना समय गंवाए स्पेशल फ्लाइट से पहुंचेंगे कुंभ | airindia airline announces special flight for kumbh mela 2019 | Patrika News

कुंभ जाने वालों के लिए एयर इंडिया की नई सौगात, बिना समय गंवाए स्पेशल फ्लाइट से पहुंचेंगे कुंभ

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2019 09:43:18 am

Submitted by:

manish ranjan

एयर इंडिया ने कुंभ में जाने वाले लोगों को बड़ी खुशखबरी दी है। एयर इंडिया ने कुंभ मेले के लिए विभिन्न शहरों और प्रयागराज के बीच स्पेशल फ्लाइट चलाने की तैयारी की है।

fight

कुंभ जाने वालों के लिए एयर इंडिया की नई सौगात, बिना समय गंवाए स्पेशल फ्लाइट से पहुंचेंगे कुंभ

नई दिल्ली। एयर इंडिया ने कुंभ में जाने वाले लोगों को बड़ी खुशखबरी दी है। एयर इंडिया ने कुंभ मेले के लिए विभिन्न शहरों और प्रयागराज के बीच स्पेशल फ्लाइट चलाने की तैयारी की है। अब दूर रहने वाले लोगों को भी कुंभ मेले में जाने के लिए किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना होगा। यह फ्लाइट 13 जनवरी से लेकर 30 मार्च तक चलेंगी। अब आप 2019 में होने वाले कुंभ का आसानी से मजा ले सकेंगे।


ट्वीट कर दी जानकारी

एयर इंडिया यह फ्लाइट दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकत्ता से प्रयागराज तक चलाएगी। एयर इंडिया ने कल ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी। एयर इंडिया ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता से ये सभी फ्लाइट अलग-अलग दिन चलाई जाएंगी। एयर इंडिया की इस खुशखबरी दूर रहने वाले लोगों को काफी राहत मिली है।

https://twitter.com/hashtag/KumbhMela2019?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

सप्ताह में पांच दिन चलेगी फ्लाइट

आपको बता दें कि एयर इंडिया ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली से प्रयागराज के बीच फ्लाइट नंबर AI403 को चलाया जाएगा और यह फ्लाइट सप्ताह में पांच दिन चलाई जाएगी। दिल्ली से जाने वाली फ्लाइट को सोमवार, बुधवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को चलाई जाएगी। वहीं कोलकाता से यह फ्लाइट सिर्फ शुक्रवार और रविवार को चलाई जाएगी।

लगभग 15 करोड़ लोगों के पहुंचने की है संभावना

प्रयागराज में कुंभ मेला 15 जनवरी से शुरू होगा और 31 मार्च तक चलेगा। सभी लोगों में कुंभको लेकर काफी उत्सुकता है। कुंभ मेला लगभग 50 दिन तक चलेगा। 2019 में होने वाले इस भव्य कुंभ में लगभग 10 से 15 करोड़ लोगों के पहुंचने की संभावना है। वहीं करीब 10 लाख विदेशी लोगों के भी आने की संभावना है।
Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

ट्रेंडिंग वीडियो