scriptअमेजन के सीईओ ने लिया फैसला, 25 साल बाद वाइफ मैकेंजी को देंगे तलाक | amazon ceo jeff bezos decided to give divorce his wife mackenzie bezos | Patrika News

अमेजन के सीईओ ने लिया फैसला, 25 साल बाद वाइफ मैकेंजी को देंगे तलाक

Published: Jan 10, 2019 09:44:24 am

Submitted by:

manish ranjan

अमेजन के सीईओ ने अपनी शादी के 25 साल बाद अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला लिया है। ऐमजॉन के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी जेफ बेजॉस अपनी पत्नी मैकेंजी बेजॉस से तलाक ले रहे है।

amazon

अमेजन के सीईओ ने लिया फैसला, 25 साल बाद वाइफ मैकेंजी को देंगे तलाक

नई दिल्‍ली। अमेजन के सीईओ ने अपनी शादी के 25 साल बाद अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला लिया है। ऐमजॉन के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी जेफ बेजॉस अपनी पत्नी मैकेंजी बेजॉस से तलाक ले रहे है। इसकी जानकारी उन्होंने बुधवार को अपने ट्वीटर के माध्यम से दी। उन्होंने बताया कि वह आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं।


ट्वीट कर दी जानकारी

बेजॉस ने अपने ट्वीट में लिखा कि वह 25 साल पहले इस बंधन में बंधे थे और इस प्यार भरे लंबे समय के बाद हम तलाक ले रहे हैं। हम लोग आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं किसी का भी इसमें कोई दवाब नहीं है। हम आगे भी अच्छे दोस्तों की तरह रहेंगे।

 

 

https://twitter.com/JeffBezos/status/1083004911380393985?ref_src=twsrc%5Etfw

ब्‍लूमबर्ग ने दी जानकारी

ब्‍लूमबर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि बेजॉस के पास 137 अरब डॉलर की संपत्ति है। वह दुनिया के सबसे अमीर शख्स हैं। जेफ ने अमेजन की स्‍थापना 1994 में की थी। वहीं, आपको बता दें कि मैकेंजी बेजॉस अमेजन की पहली कर्मचारी थी। इन दोनों की मुलाकात डी.ई शॉ के दौरान हुई थी। जब इन लोगों की मुलाकात हुई थी तब ऐमजॉन की स्थापना भी नहीं हुई थी। साथ ही आपको बता दें कि मैकेंजी को लिखने का भी शौक है वह कई किताबें भी लिख चुकी हैं।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो