scriptअनंत नारायण ने मिंत्रा आैर जबोंग के CEO पद से दिया इस्तीफा | Anant Narayanan resigns as CEO of Myntra and Jabong | Patrika News

अनंत नारायण ने मिंत्रा आैर जबोंग के CEO पद से दिया इस्तीफा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2019 08:21:47 am

Submitted by:

Ashutosh Verma

फ्लिपकार्ट समूह के ई-टेल पोर्टल मिंत्रा और जबोंग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अनंत नारायण ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

Ananth Narayanan

अनंत नारायण ने मिंत्रा आैर जबोंग के CEO पद से दिया इस्तीफा

नर्इ दिल्ली। फ्लिपकार्ट समूह के ई-टेल पोर्टल मिंत्रा और जबोंग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अनंत नारायण ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कंपनियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। मिंत्रा और जबोंग ने यहां एक बयान में कहा, “अनंत ने बाहरी अवसरों के लिए मिंत्रा और जबोंग के सीईओ पद से इस्तीफा देने का निर्णय लिया है।”


अमर नगरम बन सकते हैं अगले प्रमुख

बयान के अनुसार, पिछले तीन साल से कंपनी से जुड़े अनंत (42) ने मिंत्रा और जबोंग को फैशन ई-कॉमर्स बाजार में प्रमुख स्थान दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फ्लिपकार्ट समूह के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति को रिपोर्ट करने के लिए मिंत्रा और जबोंग ने अपने प्रमुख के तौर पर अमर नगरम का नाम सुझाया है। बयान के अनुसार, “हाल ही में फ्लिपकार्ट से मिंत्रा में आए अमर समूह के साथ लगभग सात साल से हैं और प्रत्येक कनेक्टेड डिवाइस पर खरीदारी करने के अनुभव को आसान बनाने में प्रमुख भूमिका निभाई है।”


पिछले साल ही फ्लिपकार्ट का वाॅलमार्ट ने किया था अधिग्रहण

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी के तौर पर 11 वर्ष पुरानी फ्लिपकार्ट समूह में फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, जबोंग ई-टेल साइट्स और डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म फोनपे शामिल हैं। फ्लिपकार्ट का अधिग्रहण रिटेल कंपनी वालमार्ट ने किया है। वालमार्ट ने पिछले साल मई में 16 अरब डॉलर (1,16,256 करोड़ रुपये) में कंपनी की 77 फीसदी हिस्सेदारी हासिल की थी।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business news in hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो