scriptअलग फर्म बनी रहेगी मिंत्रा- अनंत नारायण, इस्तीफा देने की खबरों को बताया गलत | Ananth Naryan says Myntra will continue to work as a separate firm | Patrika News

अलग फर्म बनी रहेगी मिंत्रा- अनंत नारायण, इस्तीफा देने की खबरों को बताया गलत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2018 08:21:38 am

Submitted by:

Ashutosh Verma

शुक्रवार को इसके बारे में कंपनी ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीर्इआे) अनंत नारायण ने जानकारी दी। साथ ही अनंत ने कहा कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है।

अनंत नारायण

अलग फर्म बनी रहेगी मिंत्रा- अनंत नारायण, कंपनी छोड़ने के कयासों काे किया खारिज

नर्इ दिल्ली। आाॅनलाइन रिटेल कंपनी मिंत्रा एक अलग व्यापार के तौर पर बनी रहेगी। शुक्रवार को इसके बारे में कंपनी ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीर्इआे) अनंत नारायण ने जानकारी दी। साथ ही अनंत ने कहा कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया है। इसके पहले फ्लिपकार्ट व मिंत्रा में मालिकाना हक रखने वाली वाॅलमार्ट इंक ने कहा था कि अनंत नारायण फ्लिपकार्ट के चीफ एग्जीक्युटिव कल्याण कृष्णमूर्ति को रिपोर्ट करेंगे। वाॅलमार्ट ने यह जानकारी ग्रुप सीर्इआे बिन्नी बंसल के इस्तीफे के बाद दिया था। वाॅलमार्ट की तरफ से इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि मिंत्रा को फ्लिपकार्ट फैशन बिजनेस के साथ जोड़ दिया जाएगा।


10 फीसदी वर्कफोर्स को कम करने की तैयारी

लेकिन शुक्रवार को, नारायण ने एक इंटरव्यू में कहा कि मिंत्रा उनके नेतृत्व में एक स्वतंत्र कंपनी के तौर पर बनी रहेगी। उन्होंने यह भी कहा कि जबाॅन्ग को मिंत्रा के साथ लिंक कर दिया जाएगा। जबान्ग एक अलग ब्रांड व अलग प्लेटफाॅर्म के तौर पर बना रहेगा। नारायण ने कहा कि इससे कंपनी को अपने वर्कफोर्स को 10 फीसदी तक कम करने में मदद मिल सकती है।


खारिज किया मिंत्रा छोड़ने का कयास

उन्होंने कहा, “जब से हम जबाॅन्ग को लेकर आए हैं तब से हम स्पलार्इ चेन व टेक को इंटीग्रेट कर रहे हैं। अब हमने पूरी कंपनी को ही इंटीग्रेट करने का फैसला लिया है। हालांकि मिंत्रा व जबाॅन्ग अलग-अलग प्लेटफाॅर्म बने रहेंगे लेकिन उन्हें एक ही टीम संचालित करेगी।” उन्होंने इस कयास को भी खारिज कर दिया कि वो मिंत्रा को छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भले ही फ्लिपकार्ट व मिंत्रा भविष्य में एक साथ काम करेंगे लेकिन दोनों में इतना अंतर है कि वो स्वतंत्र रूप से चलें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो