scriptवीडियोकॉन मामले में अरुण जेटली ने साधा CBI पर निशाना, कहा- महाभारत के अर्जुन की तरह बनें | arun jaitley tweet on videocon case against cbi | Patrika News

वीडियोकॉन मामले में अरुण जेटली ने साधा CBI पर निशाना, कहा- महाभारत के अर्जुन की तरह बनें

Published: Jan 26, 2019 01:54:25 pm

Submitted by:

manish ranjan

वीडियोकॉन मामले में अरुण जेटली ने शुक्रवार को सीबीआई पर निशाना साधा। जेटली ने निशाना साधते हुए कहा कि सीबीआई को दुस्साहस से बचना चाहिए और दोषियों पर ध्यान देना चाहिए।

arun ji

वीडियोकॉन मामले में अरुण जेटली ने साधा CBI पर निशाना, कहा- महाभारत के अर्जुन की तरह बनें

नई दिल्ली। वीडियोकॉन मामले में अरुण जेटली ने शुक्रवार को सीबीआई पर निशाना साधा। जेटली ने निशाना साधते हुए कहा कि सीबीआई को दुस्साहस से बचना चाहिए और दोषियों पर ध्यान देना चाहिए। आपको बता दें कि हाल ही में हुए वीडियोकॉन मामले में आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व प्रमुख चंदा कोचर उनके पति दीपक कोचर और विडियोकॉन के एमडी वेणुगोपाल धूत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।


अरुण जेटली ने किया ट्वीट

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने ट्वीट कर लोगों को बताया कि भारत में दोषियों को सजा मिलने की बेहद खराब दर का एक कारण जांच और पेशेवर रवैये पर दुस्साहस एवं प्रशंसा पाने की आदत का हावी हो जाना है। साथ ही उन्होंने कहा कि पेशेवर जांच और जांच के दुस्साहस में थोड़ा ही अंतर है।

 

https://twitter.com/arunjaitley/status/1088810071100923904?ref_src=twsrc%5Etfw
चंदा कोचर मामले के एक दिन बाद किया ट्वीट

आपको बता दें कि जेटली ने ये ट्वीट चंदा कोचर मामले के ठीक एक दिन बाद ही किया है। साथ ही उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मैं भारत से हजारों किलोमीटर दूर बैठा हुआ हूं और मैं जब आईसीआईसीआई मामले में के बारे में पढ़ता हूं तो मेरे दिमाग में इस समय सिर्फ एक ही बात आती है कि लक्ष्य पर ध्यान देने के बजाय अंतहीन यात्रा का रास्ता क्यों चुना जा रहा है? और अगर हम बैंकिंग उद्योग में हर किसी को बिना किसी सबूत के जांच में शामिल करने लगेंगे तो इससे हमें कुछ भी हासिल नहीं होगा और हो सकता है कि हमको ही नुकसान उठाना पड़े।
https://twitter.com/arunjaitley/status/1088810130815311874?ref_src=twsrc%5Etfw

एजेंसी को दी सलाह

उन्होंने जांच एजेंसी को सलाह दी और ट्विटर पर लिखा- दुस्साहस से बचे और महाभारत में जो अर्जुन को सलाह दी गई है कि सिर्फ मछली की आंख पर फोकस करें, उसी को फॉलो करें। आपको बता दें कि अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को जानकारी देते हुए बताया कि चंदा कोचर के कार्यकाल के दौरान बैंक द्वारा वीडियोकॉन समूह को 1,875 करोड़ रूपए के ऋणों को मंजूरी देने में कथित अनियमितताओं और भ्रष्टाचार के सिलसिले में यह मामला दर्ज किया है।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो