scriptझारखंड: भाजपा विधायक ढुल्लू महतो पर लगा रंगदारी मांगने का आरोप, विवादों से रहा है पुराना नाता | baghmara-bjp-mla-dulu-mahato-accused-of-demanding-extortion, #metoo | Patrika News

झारखंड: भाजपा विधायक ढुल्लू महतो पर लगा रंगदारी मांगने का आरोप, विवादों से रहा है पुराना नाता

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2018 10:23:31 am

Submitted by:

Dhirendra

इस बार कोल कारोबारियों ने भाजपा विधायक पर लगाया रंगदारी मांगने का आरोप।

dullu mehto

झारखंड: भाजपा विधायक ढुल्लू महतो पर लगा रंगदारी मांगने का आरोप, विवादों से रहा है पुराना नाता

नई दिल्‍ली। झारखंड के बाघमारा से भाजपा विधायक ढुल्‍लू महतो एक बार चर्चा में है। इस बार उन पर रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। हालांकि इस तरह का आरोप लगना इस भाजपा विधायक के लिए कोई नई बात नहीं है। विवादों से ढुल्लू महतो का चोली दामन का रिश्ता रहा है। एक विवाद थमता नहीं की दूसरे विवादों में सुर्खियों में आ जाते है। अभी मी टू मामले का निष्पादन भी नहीं हुआ था कि कोल व्यपारियों ने विधायक पर रंगदारी का आरोप लगा दिया। बता दें कि इससे पहले भी भाजपा विधायक पर कई आरोप लग चुके हैं। कोल कारोबारियों ने इस मुद्दे पर आंदोलन की चेतावनी भी भाजपा विधायक को दी है।
भाजपा नेत्री ने लगाया था मीटू का आरोप
मीटू कैंपेन के दौरान कतरास की महिला भाजपा नेत्री कमला कुमारी ने इनपर मीटू का आरोप लगाया था। अभी मामला शांत भी नहीं हुआ था कि धनबाद के हार्डकॉक व्यवसायी ने इनपर रंगदारी का आरोप लगा दिया। इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स एशोसिएशन ने बाघमारा विधायक पर मजदूरों के आढ़ में रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। व्यवसायियो का आरोप है कि विधायक अपने प्रभाव वाले कोलियरी क्षेत्र से कोयले का उठाव नही होने दे रहे है। लोडिंग के एवज में प्रति टन 1250 रुपए की मांग की जा रही है जो पहले 650 रुपए था। इस वजह से कोयले का उठाव बंद है। व्यवसायी ने बैठक कर इनके इलाके में डीओ नहीं लगाने का फैसला भी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो