script

बिल गेट्स का फोटो हुआ वायरल, सड़क पर खड़े होकर कर रहे थे ये काम

Published: Jan 22, 2019 12:59:43 pm

Submitted by:

manish ranjan

दुनिया के सबसे अमीर आदमी की तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में वह सड़क पर खड़े हुए हैं और बर्गर खरीदने के लिए अपने नंबर का इंतजार कर रहे हैं।

bill gates

बिल गेट्स का फोटो हुआ वायरल, सड़क पर खड़े होकर कर रहे थे ये काम

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे अमीर आदमी की तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे कि सबसे अमीर होने के बाद भी यह बर्गर खरीदने के लिए सड़क पर लाइन में खड़ा है। ये आदमी कोई और नहीं बल्कि माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के संस्थापक बिल गेट्स हैं। जी हां सही सुना आपने बिल गेट्स एक बर्गर खरीदने के लिए सड़क पर लाइन में खड़े हुए हैं।


तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

आपको बता दें कि बिल गेट्स की यह फोटो उनकी ही कंपनी के पूर्व कर्मचारी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में वह सड़क पर खड़े हुए हैं और बर्गर खरीदने के लिए अपने नंबर का इंतजार कर रहे हैं। इस फोटो सिएटल के डिक्स ड्राइव-इन फूड स्टॉल का बताया जा रहा है।


फोटो को देख हर कोई कर रहा तारीफ

इस फोटो को देखने के बाद लोग बिल गेट्स की सादगी के दीवाने हो गए हैं। लोगों का मानना है कि बिल गेट्स इतने ज्यादा अमीर आदमी है उसके बाद भी वह सड़क पर आम लोगों की तरह खड़े होकर के बर्गर खरीद रहे हैं। इस फोटो के वायरल होने के बाद हर कोई बिल गेट्स की तारीफ कर रहा है।

 

https://twitter.com/dianamail17/status/1085692899109539840?ref_src=twsrc%5Etfw

कर रहे अपने नंबर का इंतजार

इस तस्वीर में बिल गेट्स लाल रंग का स्वेटर पहने हुए हैं और एक लड़के के पीछे खड़े होकर अपने नंबर का इंतजार कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उनकी कंपनी के कर्मचारी ने लिखा कि बिल गेट्स की संपत्ति 100,000,000,000 डॉलर है और वह दुनिया की सबसे बड़ी चैरिटी चलाते हैं। उनके चैरिटी संस्थान से दुनिया के गरीब लोगों को मदद मिलती है।


तस्वीर को देख हर कोई हैरान है

आपको बता दें कि इस तस्वीर को फेसबुक पर 16 हजार से भी ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। बिल गेट्स की इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान है।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

ट्रेंडिंग वीडियो