script

Digvijaya singh ने पूछा- PM Modi को लेकर नरम रुख रखने वाले नेता Congress में क्यों?

locationनई दिल्लीPublished: Jul 11, 2020 10:09:45 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Congress leader Digvijay Singh ने पार्टी के ही नेताओं पर निशाना साधा
Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi के आक्रामक रुख का समर्थन न करने वाले Congress में क्यों हैं?

Digvijaya singh ने पूछा- PM Modi को लेकर नरम रुख रखने वाले नेता Congress में क्यों?

Digvijaya singh ने पूछा- PM Modi को लेकर नरम रुख रखने वाले नेता Congress में क्यों?

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ( Congress Leader digvijaya singh ) ने पार्टी के ही उन नेताओं पर निशाना साधा, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) को लेकर नरम रुख रखते हैं। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ( digvijaya singh ) ने सवाल किया कि जो राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) और प्रियंका गांधी ( Priyanka Gandhi ) के आक्रामक रुख का समर्थन नहीं करते, आखिर ऐसे नेता कांग्रेस ( Congress ) में क्यों हैं? यही नहीं दिग्गी राजा ने राहुल गांधी से एक बार फिर कांग्रेस की कमान संभालने का आग्रह भी किया।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक के बाद कई ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए राहुल गांधी एक बड़ी और मुख्य चुनौती बनकर उभरे थे। उस समय उनको कांग्रेस अध्यक्ष व लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता के तौर पर कांग्रेस को मजबूत बनाते रहने का काम जारी रखना चाहिए था। पार्टी में उनका कोई विरोध नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के भीतर ऐसे कौन—कौन से लोग हैं, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति नरम रुख रखने का समर्थन करते हैं। ऐसे नेताओं में कम से कम पार्टी नेतृत्व के सामने अपनी बात रखने का साहस तो होना ही चाहिए।

Vikas Dubey Encounter: कानपुर गोलीकांड की अब SIT करेगी जांच, 31 जुलाई तक सौंपेगी रिपोर्ट

https://twitter.com/digvijaya_28/status/1281822104417996800?ref_src=twsrc%5Etfw

Jammu-Kashmir: Pakistan की साजिश- भारत में घुसपैठ की फिराक में 250-300 आतंकी

कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के आक्रमक रुख का समर्थन करते हैं। दोनों ही नेता राष्ट्र हित से जुड़े मसलों को उठा रहे हैं। जब ऐसे कामों की भी कुछ नेता तारीफ नहीं करते तो फिर वो कांग्रेस में क्यों हैं? आपको बता दें कि कांग्रेस में जयराम रमेश समेत कई बड़े नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने से बचने की सलाह देते आए हैं। उनका मानना है कि प्रधानमंत्री की निजी रूप से आलोचना करने से भाजपा को उतना ही फायदा होता है।

ट्रेंडिंग वीडियो