scriptखत्म हुई किंग खान की बादशाहत, एक साल में इतनी घट गई कमाई | fall in earnings of Shahrukh Khan | Patrika News

खत्म हुई किंग खान की बादशाहत, एक साल में इतनी घट गई कमाई

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2018 02:38:43 pm

Submitted by:

manish ranjan

पिछले दस सालों से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप 10 पर अपनी जगह बनाने वाले बॉलीविड के किंग खान शाहरुख खान को बड़ा झटका लगा है।

Shahrukh Khan

खत्म हुई किंग खान की बादशाहत, एक साल में इतनी घट गई कमाई

नई दिल्ली। पिछले दस सालों से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप 10 पर अपनी जगह बनाने वाले बॉलीविड के किंग खान शाहरुख खान को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, Forbes ने 2018 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी की सूचि जारी कर दी है। Forbes की इस सूचि से एक बात साफ है कि इस साल बॉलीवुड के लगभग हर स्टार ने जमकर कमाई की है। हालांकि शाहरुख खान को बॉलीवुड स्टार्स ने पछाड़ दिया है।

13वें नंबर पर आए किंग खान

कई सालों से अपनी रोमैंटिक फिल्मों से लोगों को लुभाने वाले शाहरुख खान इस लिस्ट में टॉप 10 से बाहर हो गए हैं। सूचि के अनुसार इस साल खान दो नंबर से खिसककर 13वें नंबर पर आ गए हैं। उनकी सालाना कमाई 56 करोड़ रुपए रही। शाहरुख की कमाई में 33 फीसदी की कमी दर्ज की गई है।

सलमान खान ने शाहरुख को पछाड़ा

253.25 करोड़ रुपए की कमाई के साथ सलमान खान लिस्ट में टॉप पर हैं। टॉप 10 में दिग्गज सेलिब्रिटी अक्षय कुमार, विराट कोहली, दीपिका पादुकोण, एमएस धोनी, आमीर खान, अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सचिन तेंंदुलकर और अजय देवगन शामिल हैं। ऐसे में शाहरुख खान का इस लिस्ट में जगह ना बना पाना उनके फैन्स के लिए चौंका देने वाली बात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो