scriptकेवल 1100 रुपए में घर ले जाइए नई Activa 5G, कंपनी ने निकाली खास ऑफर | Get new activa 5g in just 1100 rupees | Patrika News

केवल 1100 रुपए में घर ले जाइए नई Activa 5G, कंपनी ने निकाली खास ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2018 12:01:10 pm

Submitted by:

manish ranjan

दरअसल साल खत्म होने के अवसर पर कंपनी केवल 1100 रुपए मेें आपको अपनी मनपसंद गाड़ी घर लाने का मौैका दे रही है।

Activa 5G

केवल 1100 रुपए में घर ले जाइए नई Activa 5G, कंपनी ने निकाली खास ऑफर

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन के क्षेत्र में होंडा के एक्टिवा ने सबको पीछे छोड़ दिया है। एक्टिवा का जलवा ऐसा रहा है कि इनके देखा देखी कई कंपनियों ने इसी रेंज में अपने मॉडल उतारे लेकिन एक्टिवा को टक्कर नहीं दे पाए। अब तो आलम यह है कि बाजार में स्कूटर बिल्कुल खत्म ही हो चुका है। लोगों ने होंडा की एक्टिवा को अपना पहला पंसद मान लिया है। अगर आप भी एक्टिवा की नई मॉडल Activa 5G खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल साल खत्म होने के अवसर पर कंपनी केवल 1100 रुपए मेें आपको अपनी मनपसंद गाड़ी घर लाने का मौैका दे रही है।
कंपनी ने निकाला विज्ञापन

कंपनी ने इसके लिए वकायदा विज्ञापन जारी किया है। अगर आप FM सुनते हैं तो आपने एक्टिवा के इस नए ऑफर के बारे में सुना होगा। अगर नहीं सुना है तो हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप केवल 1100 रुपए में एक्टिवा 5G अपने घर ला सकते हैं।
ऐसे कर सकते हैं बुकिंग

अगर आप भी 1100 रुपए के डाउनपेमेंट पर एक्टिवा लाना चाहते हैं तो आप ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं। इसके लिए आप कंपनी की साइट पर जाकर 1116 रुपए का डाउनपेमेंट ऑप्शन चुन सकते हैं। जिसमें आपको बाकी के पेमेंट की पूरी डिटेल भी मिल जाएगी। अगर आपको ऑफर आपके बजट के मुताबिक लगता है तो आप इसे बुक कर सकते हैं।
2 करोड़ हो चुकी है एक्टिवा की बिक्री

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की आेर से बयान में कहा गया है कि 17 अक्टूबर 2018 तक 2 करोड़ एक्टिवा की बिक्री के आकंड़े को छू लिया है। हमें पहले एक करोड़ तक पहुंचने में 15 वर्ष का समय लगा लेकिन, दूसरा एक करोड़ का आकंड़ा कंपनी महज तीन साल में पूरा किया है। आपको बता दें कि होंडा देश की दूसरी सबसे बड़ी आॅटो कंपनी है। जिसकी एक्टिवा स्कूटी देशभर में काफी पाॅपुलर हो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो