scriptR K Studio को मिला खरीददार, अब गोदरेज ग्रुप बनाएगा अपना आशियाना | Godrej group will buy R K Studio | Patrika News

R K Studio को मिला खरीददार, अब गोदरेज ग्रुप बनाएगा अपना आशियाना

locationनई दिल्लीPublished: May 03, 2019 01:38:00 pm

Submitted by:

manish ranjan

बिकेगा मुंबई का फेमस R K STUDIO
गोेदरेज ग्रुप ने खरीदने का किया ऐलान
200 करोड़ रुपए में डील की बात

R K Studio

R K Studio को मिला खरीददार, गोदरेज ग्रुप ने की खरीदने की घोषणा

नई दिल्ली। एक जमाने में मुंबई मायानगरी की जान कही जाने वाली कपूर खानदान के R K Studio को आखिरकार खरीदार मिल गया है। देश के दिग्गज कारोबारी ग्रुप गोदरेज ने इसे खरीदने की घोषणा कर दी है। दरअसल गोदरेज ग्रुप की रियल्टी कंपनी गोदरेज प्रॉपर्टी अपने विस्तार योजना के तहत इसे खरीदना चाह रही है। कंपनी इस जमीन का इस्तेमाल अपने मिश्रित परियोजनाओं में करेगी।
ये भी पढ़ें: सोना खरीदेने का ये है बेहतर समय, अक्षय तृतीया पर ऐसे करें निवेश

कपूर खानदान के दिल के करीब

कंपनी के कार्यकारी चेयरमैन फिरोजशाह गोदरेज ने कहा कि कंपनी ने चेंबूर स्थित इस ऐतिहासिक स्थल को अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया है। वहीं आर. के. स्टूडियो के रणधीर कपूर ने कहा है कि, ‘चेंबूर में स्थित यह संपत्ति मेरे परिवार के लिए बेहद महत्वपूर्ण रही है क्योंकि यहां से कई दशक तक आर. के. स्टूडियो का परिचालन हुआ है। हमने इस संपत्ति की नई कहानी लिखने के लिये गोदरेज को चुना है।’ आपको बता दें कि बीते कई सालों से इसे बेचने को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। अब आधिकारिक घोषणा हो गई है।
ये भी पढ़ें: विदेशियों को भाने लगा है भारत का रियल एस्टेट सेक्टर, कमर्शियल प्रॉपर्टी में कर रहे सबसे ज्यादा निवेश

इतने करोड़ में हुआ सौदा

सौदे को लेकर कंपनी ने कहा कि, ‘2.20 एकड़ में फैली इस परियोजना से करीब 33 हजार वर्गमीटर बेचने योग्य क्षेत्र मिलेगा, जिसमें आधुनिक लग्जरी अपार्टमेंट और लग्जरी खुदरा क्षेत्र शामिल होंगे।’ हालांकि कंपनी ने सौदे की राशि की जानकारी अब तक नहीं दी है। लेकिन मिंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस सौदे की बातचीत 200 करोड़ रुपए में चल रही थी।
business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो