scriptआपके पास है मोटरसाइकिल तो हर महीने मिलेंगे 25 हजार रुपए, इस तारीख तक है मौका | If you have two wheeler you can earn 25000 per month | Patrika News

आपके पास है मोटरसाइकिल तो हर महीने मिलेंगे 25 हजार रुपए, इस तारीख तक है मौका

locationनई दिल्लीPublished: Jan 12, 2019 01:09:20 pm

Submitted by:

manish ranjan

अगर आपके पास भी दोपहिया वाहन या कोई मोटरसाइकिल है तो आपके पास 25 हजार रुपए महीने कमाने का मौका है।

BIKE

आपके पास है मोटरसाइकिल तो हर महीने मिलेंगे 25 हजार रुपए, इस तारीख तक है मौका

नई दिल्ली। आज के दौर में करीब करीब हर इंसान के पास टू-व्हीलर जरुर होता है। अगर आपके पास भी दोपहिया वाहन या कोई मोटरसाइकिल है तो आपके पास 25 हजार रुपए महीने कमाने का मौका है। दरअसल कैब एग्रीगेटर कंपनी ओला के साथ हाथ मिलाकर हरियाणा सरकार ने दिन दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया है। इस रोजगार मेले का उद्देश्य राज्य के हजारों बाइक चालकों को उद्यमिता के अवसर प्रदान करना है, जिसमें बाइक विनिर्माता, सेवा प्रदाता, गुरुग्राम के रोजगार कार्यालय के प्रतिनिधि और वित्तीय संस्थान शामिल होंगे।
3 दिन तक महारोजगार मेला

आपको बता दें कि यह रोजगार मेला तीन दिन तक यानी 12 जनवरी तक है। इसमें ई बाइक्स खरीदने या लीज पर लेने की सुविधा के साथ पहली बार के इन उद्यमियों के लिये मौजूदा वाहनों को येलो-बोर्ड कमर्शियल व्हीकल्स में बदलने का विकल्प भी होगा। यह अनूठा आयोजन हरियाणा सरकार के दूरदर्शी कार्यक्रम ‘सक्षम सारथी’ के अनुसार है जिसका लक्ष्य हरियाणा के युवाओं को बेहतर आजीविका के अवसर प्रदान करना है।
रोजगार पाने में मिलेगी मदद

कैब एग्रीगेटर कंपनी ओला ने अपने बयान में बताया है कि कंपनी ने पिछले साल जुलाई में हरियाणा सरकार के रोजगार विभाग के साथ एक एमओयू पर हस्ताक्षर किये थे, ताकि ‘सक्षम सारथी’ कार्यक्रम के तहत राज्य में आजीविका के 35,000 अवसर निर्मित किये जा सकें।
दिखाने होंगे ये कागजात
अगर आपको भी इस मेले का लाभ उठाना है तो आपको अपने वाहन की आरसी, परमिट प्रमाण पत्र, फिटनेस प्रमाण पत्र, इंश्योरेंस, पीयूसी प्रमाण पत्र, ड्राइवर/ऑपरेटर डॉक्यूमेंट, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, आधार कार्ड, बैंक अकाउंट डिटेल के लिए पासबुक या कैंसल चेक लेकर आना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो