scriptजेट एयरवेज का यात्रियों को तगड़ा झटका, अब नहीं मिलेगा फ्लाइट में मुफ्त खाना | Jet Airways remove free meal from 7 dec | Patrika News

जेट एयरवेज का यात्रियों को तगड़ा झटका, अब नहीं मिलेगा फ्लाइट में मुफ्त खाना

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2018 04:56:45 pm

Submitted by:

manish ranjan

नकदी की कमी से जूझ रही विमामनन कंपनी जेट एयरवेज ने यात्रियों को झटका दिया है।

jet airways

जेट एयरवेज का यात्रियों को तगड़ा झटका, अब नहीं मिलेगा फ्लाइट में मुफ्त खाना

नई दिल्ली। नकदी की कमी से जूझ रही विमामनन कंपनी जेट एयरवेज ने यात्रियों को झटका दिया है। कंपनी ने फैसला किया है कि अब वो इकोनॉमी क्लास के यात्रियों को मिल रहे मुफ्त खाने को बंद करेगी। 7 दिसंबर से अब इस क्लास के यात्रियों को मुफ्त खाना नहीं मिलेगा। आपको बता दे कि एयरलाइंस ने इकोनॉमी क्लास की पांच कैटगरी में दो कैटगरी में फ्री खाना पहले ही बंद कर चुकी है। हालांकि एयरलाइंस के इस फैसले का असर बिजनेस क्लास के यात्रियों पर नहीं पड़ेगा।
क्यों लिया है फैसला

आपको बता दें कि जेट एयरवेज बीते कई महीने से घाटे का सामना कर रही है। कंपनी ने घाटे को कम करने के लिए कई तरह के प्रयास किए है। अब इस प्रयास के जरिए कंपनी घाटे को कम करना चाह रही है। इसके अलावा कंपनी जेट एयरवेज की हिस्सा बिक्री का भी प्रयास कर रही है।
कर्मचारियों को समय पर नहीं मिल रही सैलरी

जेट एयरवेज की तंगहाली का आलम यह है कि यहां काम करने वाले कर्मचारियों को कई महीने से समय पर वेतन नहीं मिल रहा है। आपको बता दें कि फ्री खाना बंद करने का फैसला केवल घरेलू उड़ान के लिए है। इस फैसले का असर अतंराष्ट्रीय उड़ानों पर नही होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो