जेट की टिकट व उबर की टैक्सी साथ होगी बुक

जेट एयरवेज ने अपने यात्रियों को हवाई अड्डे तक लाने तथा लैंडिंग के बाद उनके गंतव्यों तक छोडऩे के लिए ऐप आधारित टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी उबर के साथ रणनीतिक करार किया है। किसी भारतीय एयरलाइंस ने पहली बार इस तरह का कोई समझौता किया है।

नई दिल्ली. जेट एयरवेज ने अपने यात्रियों को हवाई अड्डे तक लाने तथा लैंडिंग के बाद उनके गंतव्यों तक छोडऩे के लिए ऐप आधारित टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी उबर के साथ रणनीतिक करार किया है। किसी भारतीय एयरलाइंस ने पहली बार इस तरह का कोई समझौता किया है। जेट एयरवेज के ऐप पर टिकट बुक कराने के बाद यात्रियों को हवाई अड्डे तक आने तथा हवाई अड्डे से जाने के लिए उबर की टैक्सी सेवा का विकल्प दिया जाएगा। ऐप से टिकट बुक कराने और उबर की सेवाओं का पहली बार इस्तेमाल करने वालों को पहले तीन मौकों पर टैक्सी किराए में 150 रुपए की छूट मिलेगी।

ग्राहकों की संतुष्टि का स्तर बढ़ेगा  

 जेट एयरवेज के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी जयराम षणमुगम ने कहा कि यह साझेदारी इसलिए महत्वपूर्ण है कि जेट एयरवेज तथा उबर दोनों के ग्राहकों की प्रोफाइल लगभग एक तरह की है और इसलिए ग्राहकों की संतुष्टि का स्तर बढ़ सकेगा। भारत तथा उभरते हुए बाजारों के लिए उबर के मुख्य कारोबारी अधिकारी मधु कणन ने कहा कि इस समझौते के बाद जेट एयरवेज के यात्री 29 शहरों में लाइट टिकट के साथ उबर की टैक्सी बुक करा सकेंगे। इससे अंतिम समय में हवाईअड्डा पहुंचने की अफरा-तफरी से उन्हें मुक्ति मिल जाएगी।
Jet Airways
umanath singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned