scriptकरोड़ों की मालकिन होने के बाद भी पैसे बचाने के लिए फुटपाथ से कपड़े खरीदती हैं, ये सुपरस्टार | kajol revealed that she is doning street shopping | Patrika News

करोड़ों की मालकिन होने के बाद भी पैसे बचाने के लिए फुटपाथ से कपड़े खरीदती हैं, ये सुपरस्टार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2018 12:00:11 pm

Submitted by:

manish ranjan

काजोल का नाम बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में शुमार हेाता है। वो पिछले 25 सालों से बॉलीवुड में स्टार हैं।

kajol

करोड़ों की मालकिन होने के बाद भी फुटपाथ से कपड़े खरीदती हैं ये सुपरस्टार, इसलिए करती हैं ये काम

नई दिल्ली। काजोल का नाम बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में शुमार हेाता है। वो पिछले 25 सालों से बॉलीवुड में स्टार हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनके पति अजय देवगन भी बॉलीवुड के बड़े स्टार में से एक है । अजय और काजोल दोनो ही एक फिल्म के लिए करोड़ो रुपए वसूलते हैं। लेकिन करोड़ों की मालकिन के होने के बाद भी काजोल पैसे बचाने के लिए सड़क से कपड़े खरीदती हैं। इतना ही नहीं वो अपनी बहन को भी ऐसा ही करने के लिए कहती हैं।

रोड़ से कपड़े खरीदती है काजोल

हाल में काजोल अपने पति अजय देवगन के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं। वहां पर उनके पति ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि अक्सर काजोल पैसे बचाने के लिए रोड साइड शॉपिंग करती है। अजय यहीं नहीं रुके उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया की शॉपिंग करती हैं और कम से कम पैसे के कपड़े मंगवाने की कोशिश करती हैं। अजय ने यह भी बताया कि काजोल को पैसे बचाने का बहुत शौक है।

बहन को महंगे तोहफे देने के लिए करती है मना

काजोल के साथ आए अजय ने भी इस बात पर सहमति जताई। शो पर काजोल ने बताया कि वो अपनी बहन तनीषा को अक्सर समझाती है कि वो ज्यादा महंगे तोहफे न खरीदा करे। काजोल पैसों को बचा कर बैंक एफ डी में डालवाना पसंद करती हैं। काजोल का कहना है कि पैसा बैंक में बेहतर लगता है न कि किसी ऐसी चीज़ में फंसा हुआ जो शोपीस जैसी दिखे।

करोड़ों की मालकिन हैं काजोल

आपकों बता दें कि काजोल 126 करोड़ की संपत्ती की मालकिन हैं। जबकि उनके पति की कुल संपत्ती तकरीबर 203 करोड़ रुपए हैं। अजय एक फिल्म के लिए तकरीबन 20 से 25 करोड़ तक चार्ज करते हैं। इतना ही नहीं अजय इस साल फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप-10 सेलिब्रिटीज में शामिल हैं। उनकी इस साल की कमाई 74 करोड़ रुपए रही है। इसके अलावा काजोल कई लगजरी कोरों की मालकिन हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो