scriptकपिल वाधवा निभाएंगे DHFL के सीईओ पद की अतिरिक्त जिम्मेदारी, कंपनी बना रही ये प्लान | Kapil Wadhwan will be new CEO of DHFL | Patrika News

कपिल वाधवा निभाएंगे DHFL के सीईओ पद की अतिरिक्त जिम्मेदारी, कंपनी बना रही ये प्लान

locationनई दिल्लीPublished: Feb 16, 2019 01:55:47 pm

Submitted by:

Dimple Alawadhi

13 फरवरी को दीवान हाउसिंग फाइनेंस कॉर्पोरेशन (डीएचएफएल) के मुख्य कार्याधिकारी (सीईओ) हर्षिल मेहता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। अब कंपनी को उसका नया सीईओ मिल गया है।

Kapil Wadhwan

कपिल वाधवा निभाएंगे DHFL के सीईओ पद की अतिरिक्त जिम्मेदारी, कंपनी बना रही ये प्लान

नई दिल्ली। 13 फरवरी को दीवान हाउसिंग फाइनेंस कॉर्पोरेशन (डीएचएफएल) के मुख्य कार्याधिकारी (सीईओ) हर्षिल मेहता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। अब कंपनी को उसका नया सीईओ मिल गया है। कंपनी को जब तक कोई रणनीतिक साझेदार नहीं मिलता तब तक कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक कपिल वाधवा अब कंपनी के मुख्य कार्याधिकारी (सीईओ) की अतिरिक्त जिम्मेदारी निभाएंगे।


कंपनी बना रही ये योजना

इस संदर्भ में कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंज को दी जानकारी में कहा है कि वह खुदरा कारोबार के कार्यकारी अध्यक्ष पद पर बरकरार रहेंगे। इसके अतिरिक्त कंपनी एक और योजना बना रही है। डीएचएफएल अपने निदेशक मंडल में संजय जोशी को बतौर स्वतंत्र निदेशक और श्रीनाथ श्रीधरन को बतौर गैर-कार्यकारी निदेशक शमिल करने की योजना तैयार कर रही है। हालांकि ये नियामकीय मंजूरियों पर निर्भर करेगा।


कंपनी ने दिया ये बयान

डीएचएफएल ने एक बयान में कहा कि, ‘यह निर्णय डीएचएफएल की उस योजना के अनुरूप है जिसके तहत कंपनी अगली तिमाही में एक रणनीति साझेदारी सौदा करने की तैयारी में है जिसके लिए व्यापक आधार और दैनिक कामकाज के प्रबंधन से निदेशक मंडल की जिम्मेदारी तय करना जरूरी है।’

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो