scriptमुकेश अंबानी के बाद अब इस कारोबारी घराने में होने जा रही है सगार्इ, जानें कौन हैं ये | Kishore Biyani daughter Avni to be engaegd with Rahul Jain | Patrika News
कारोबार

मुकेश अंबानी के बाद अब इस कारोबारी घराने में होने जा रही है सगार्इ, जानें कौन हैं ये

अब फ्यूचर ग्रुप के मालिक आैर देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक किशोर बियानी की बेटी अवनी बियानी की सगार्इ की खबरें आ रहीं हैं।

नई दिल्लीJul 02, 2018 / 12:31 pm

Ashutosh Verma

Avni Biyani

अाकाश अंबानी के बाद अब इस कारोबारी घराने में होने जा रही है सगार्इ, जानें कौन हैं ये

नर्इ दिल्ली। अभी हाल ही में देश के सबसे बड़े उद्याेगपति घराने यानी मुकेश अंबानी के बेटे अाकाश अंबानी की सगार्इ की खबरें आर्इं थी। सोशल मीडिया पर आकाश अंबानी आैर श्लोका मेहता की सगार्इ के चर्चे जोरों शोर से हो रही थी। सबकी नजर इस सगार्इ में अाए देशभर के नामी सितारों पर थी। इसी बीच भारत के एक आैर बिजनेस घराने से सगार्इ की खबर आ रही है। र्इटी के एक रिपोर्ट के मुताबिक, किशोर बियानी की बेटी अौर फूड एंड ग्राॅसरी बिजनेस करने वाली अवनी बियानी की सगार्इ होने वाली है।

यह भी पढ़ें –स्विस बैंको में जमा रकम के मामले में 73वें स्थान पर पहुंचा भारत, जानिए पड़ोसी पाकिस्तान की क्या है रैकिंग

इस दिन होगी सगार्इ

अवनी की सगार्इ न्यू याॅर्क के एक बैंकर राहुल जैन से होने वाली है। बियानी परिवार की लाडली की सगार्इ उनके मुंबर्इ के घर में 8 जुलार्इ को होने वाली है। किशोर बियानी रिटेल चेन फ्यूचर ग्रुप के संस्थापक आै सीर्इआे हैं। खबर ये भी है कि अवनी की सगार्इ के अगले दिन ही ये शानदार कपल आैर उनके करीबी शुभचिंतक दक्षिण मुंबर्इ के एक होटल में सगार्इ के जश्न में शामिल होंगे। हालांकि बियानी परिवार के तरफ से अभी तक इस सगार्इ की कोर्इ अाधिकारिक पुष्टी नहीं की गर्इ है। अवनी बियानी की एक आैर बहन हैं जिनका नाम अश्नी बियानी है।

यह भी पढ़ें – बिकने जा रहा है माल्या का ये खास विमान, बोली की रकम जानकर चौंक जाएंगे आप

Kishore Biyani

फूडहाॅल का कारोबार करती हैं अवनी

अवनी बियानी, किशोर बियानी की सबसे छोटी बेटी हैं आैर उनकी उम्र 26 साल है। अवनी ने बीस साल की उम्र में ही अपने कारोबार में हाथ बटाना शुरू कर दी थीं। वो फिलहाल रिटेल फूड चेन ‘फूडहाॅल’ चलाती है। फूडहाॅल को साल 2011 में मुंबर्इ में शुरू किया गया था जो कि अर्बन कंज्यूमर के लिहाज से तैयार के लिए है। फिलहाल फूडहाॅल की माैजूदगी देश के कर्इ बड़े शहर जैसे नर्इ दिल्ली, गुरूग्राम, मुंबर्इ, पुणे आैर बेंगलूरू में है।

Home / Business / मुकेश अंबानी के बाद अब इस कारोबारी घराने में होने जा रही है सगार्इ, जानें कौन हैं ये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो