scriptअगर आपके पास है इस कंपनी का मोबाइल तो लड़कियां देंगी ये खास सेवाएं | Lava mobiles becomes first all women mobile service center | Patrika News
कारोबार

अगर आपके पास है इस कंपनी का मोबाइल तो लड़कियां देंगी ये खास सेवाएं

इस सर्विस सेंटर की खासियत ये है कि यहां पर काम करने वाली सभी कर्मचारी महिलाएं होंगी।

नई दिल्लीApr 20, 2018 / 03:48 pm

Ashutosh Verma

Lava

नर्इ दिल्ली। एक दूसरे को कम्पटीशन देने के लिए मोबाइल कंपनियां आए दिन लगातार नए-नए फोन आैर अलग तरह की सेवाएं लाॅन्च कर रही है। इसी कड़ी में लावा मोबाइल ने एक अलग तरह का सर्विस लाॅन्च किया है। इस सर्विस सेंटर की खासियत ये है कि यहां पर काम करने वाली सभी कर्मचारी महिलाएं होंगी। आइए जानते हैं क्या है इस सर्विस सेंटर की खासियत…


अपने तरह का खास सर्विस सेंटर

दरअसल लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने भारत में अपने किस्म का पहला सेवा केंद्र पेश किया है जो एक ही जगह पर विभिन्न सेवाएं देने वाला केंद्र होगा जहाँ ग्राहकों को ओवर-द-काउंटर मोबाइल हार्डवेयर और सॉफ्टवेर समाधान मुहैया कराये जायेंगे। नोएडा स्थित लावा का ये अपनी तरह का खास हैंडसेट सेवा केंद्र है जो ग्राहकों को असाधारण सेवा प्रदान कर रहा है। यह इस लिहाज से भी पहला मोबाइल हैंडसेट सेवा केंद्र है जहां ग्राहक पूरी तरह से अपने सामने अपने मोबाइल की मरम्मत होते देख सकेंगे।


महिला सशक्तिकरण के लिए उठाया कदम

लावा इंटरनेशनल के अध्यक्ष, सुनील रैना ने इस सेवा केंद्र के लॉन्च के बारे में कहा, “हम जो भी करते हैं उसके केंद्र में होता है ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करना और हमने इस क्षेत्र में कुछ उल्लेखनीय निवेश किये हैं। इस केंद्र को लॉन्च करना ग्राहकों को कई गुना बेहतर सेवाएं प्रदान करने की दिशा में एक नया कदम है। इसके अलावा मुझे इस बात की बेहद खुशी और इस पर गर्व है कि यह केंद्र पूरी तरह से महिलाओं द्वारा परिचालित है जो हमारे उद्देश्य लोगों को बेहतर सेवा प्रदान करना आैर उनके जीवन को बेहतर बनाना है। आने वाले दिनों में हम सशक्तिकरण की दिशा में कई ऐसी पहल करना जारी रखेंगे। ”

 

Lava

ये सुविधाएं भी मिलेंगी

सेवा केंद्र की एक और विशेषता है “ट्रस्ट वाक” क्षेत्र जिसमें ग्राहक कंपनी के ताजातरीन मोबाइल फोन देख सकते हैं, अन्य सेवा केन्द्र ढूंढ सकते हैं, फोन में उपयोग किये जाने वाले कल-पुर्जे देख सकते हैं, सॉफ्टवेयर कीओस्क पर खुद सॉफ्टवेर अपडेट की जानकारी ले सकते हैं और मोबाइल हैंडसेट एक्सेसरी खरीद सकते हैं।

Home / Business / अगर आपके पास है इस कंपनी का मोबाइल तो लड़कियां देंगी ये खास सेवाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो