scriptबेटे की शादी के मौके पर मुकेश अंबानी ने मुंबई के पुलिसकर्मियों को भेजे मिठाई के पैकेट | Mukesh Ambani sent sweet to Mumbai police before aakash mariage | Patrika News

बेटे की शादी के मौके पर मुकेश अंबानी ने मुंबई के पुलिसकर्मियों को भेजे मिठाई के पैकेट

Published: Mar 08, 2019 12:01:15 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

मुकेश अंबानी ने बेटे आकाश अंबानी की शादी से पहले मुंबर्इ के पुलिसकर्मियों को मिठाईयों के पैकेट भिजवाए हैं।

Aakash ambani

बेटे की शादी के मौके पर मुकेश अंबानी ने मुंबई के पुलिसकर्मियों को भेजे मिठाई के पैकेट

नई दिल्ली। बेटी की शदी करने के बाद दुनिया 13 वें सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी अपने बेटे की शादी में जुट गए हैं। जिसके तहत उन्होंने मुंबई के लोगों की सुरक्षा में जुटे पुलिसकर्मियों को खुश कर दिया है। उन्होंने बेटे की शादी से पहले पुलिसकर्मियों को मिठाईयों के पैकेट भिजवाए हैं। इससे पहले मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने अपनी बेटी की शादी के दौरान दिव्यांगों को उनकी पसंद का खाना खिलाया था।

50 हजार पुलिसकर्मियों के पास पहुंचे मिठाई के पैकेट
मुकेश अंबानी ने अपने बेटे आकाश की शादी से पहले मुंबई शहर के करीब 50 हजार पुलिसवालों को मिठाई के पैकेट भेजे हैं। पुलिस अधिकारियों की मानें तो शहर के हर थाने में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन के परिवार की ओर से मिठाइयों के पैकेट पहुंचे हैं। वहीं मिठाई के साथ एक कार्ड भी रखा गया है जिसमें परिवार के सभी सदस्यों के नाम लिखे गए हैं और आकाश और श्लोका के लिए आशीर्वाद मांगा गया है।

9 मार्च को होनी है आकाश और श्लोका की शादी
मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी मुंबई में 9 मार्च को श्लोका मेहता से होने वाली है। जिसकी तैयारियां काफी दिनों से चल रही हैं। इससे पहले मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से की थी। जिसकी तैयारियां भी धूमधाम से की थी। उस शादी में देश और विदेश के नामी गिरामी लोग और सेलेब्रेटी भी शामिल हुए थे। आकाश अंबानी की शादी से भी इसी तरह की उम्मीद लगाई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो