script9 मार्च को यहां होगी मुकेश अंबानी के बेटे की शादी, जानें पूरी डिटेल | mukesh ambani son akash ambani wedding on 9 march in mumbai | Patrika News

9 मार्च को यहां होगी मुकेश अंबानी के बेटे की शादी, जानें पूरी डिटेल

Published: Feb 07, 2019 03:57:41 pm

Submitted by:

Shivani Sharma

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर से शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं। जी हां सही सुना आपने अंबानी परिवार के बेटे आकाश अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

akash ambani

9 मार्च को यहां होगी मुकेश अंबानी के बेटे की शादी, जानें पूरी डिटेल

नई दिल्ली। रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर से शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं। जी हां सही सुना आपने अंबानी परिवार के बेटे आकाश अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आपको बता दें कि आकाश अंबानी कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ 9 मार्च को मुंबई में शादी करेंगे।


तीन दिन तक चलेंगे प्रोग्राम

आकाश अंबानी की शादी का कार्यक्रम तीन दिन तक चलेगा। शादी के लिए सभी तैयारियां हो गई हैं। यह प्रोग्राम तीन दिन तक चलेगा। शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी और आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे मुंबई में स्थित जियो सेंटर जाएगी।


11 मार्च को होगा वेडिंग रिसेप्शन

आपको बता दें कि शादी के बाद 10 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलेब्रिेशन किया जाएगा। ये सेलिब्रेशन जियो वर्ल्ड सेंटर में किया जाएगा। इसके बाद 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन किया जाएगा और इस प्रोग्राम में दोनों परिवारों के करीबी लोग शामिल रहेंगे।


23 फरवरी को होगी बैचलर पार्टी

सूत्रों के मुकाबिक खबरें आ रही हैं कि इस शादी से पहले आकाश अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे। इस पार्टी में उनके सभी करीबी लोग शामिल होंगे। ये पार्टी 23 से 25 फरवरी तक चलेगी। इसके साथ ही खबरें आ रही हैं कि इस बैचलर पार्टी में बॉलीवुड के सितारे भी शामिल होंगे। रणबीर कपूर और करण जौहर भी स्विटजरलैंड में पार्टी का मजा उठाएंगे। यह बैचलरेट पार्टी स्विटजरलैंड में St. Moritz में की जाएगी।


गोवा में हुई थी प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी

लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि रणबीर कपूर, आकाश अंबानी के करीबी दोस्त हैं। इसके साथ ही इनकी करण जौहर के साथ भी अच्छी दोस्ती है। बता दें कि आकाश और श्लोका की सगाई से पहले भी गोवा में कपल की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई थी।


कौन है श्लोका मेहता

आपको बता दें कि श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं। इन दोनों ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ में पढ़ाई की है। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद श्लोका 2009 ने न्यू जर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स की डिग्री ली है। फिलहाल श्लोका इस समय रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो