scriptप्रियंका-निक के संगीत में कुछ इस तरह नजर आया अंबानी परिवार, साथ में दिखी अनंत अंबानी की खास दोस्त | Patrika News
कॉर्पोरेट वर्ल्ड

प्रियंका-निक के संगीत में कुछ इस तरह नजर आया अंबानी परिवार, साथ में दिखी अनंत अंबानी की खास दोस्त

5 Photos
5 years ago
1/5

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में विदेशी से लेकर देशी मेहमान तक बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के संगीत में पहुंच थे। जहां प्रियंका और निक के संगीत में कई बड़े-बड़े सुपरस्टार ने शिरकत की । वहीं देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ जोधपुर में नजर आए। मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी , बेटी ईशा अंबानी , बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ जोधपुर पहुंच गए हैं।

2/5

प्रियंका-निक के संगीत में पहुंचे अंबानी परिवार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में मुकेश अपनी पत्नी नीता अंबानी, बेटे अनंत और बेटी ईशा संग राजस्थानी लुक में दिखें। बता दें कि संगीत सेरेमनी की थीम राजस्थानी रखी गई थी जहां अंबानी परिवार राजस्थानी कपड़ों में काफी जच रहे थें।

3/5

प्रियंका-निक के संगीत में अंबानी परिवार के साथ राधिका मर्चेंट भी नज़र आईं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो ईशा और आकाश की शादी के बाद अनंत अंबानी भी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

4/5

इसके बाद आकाश अंबानी अपनी मंगेतर श्लोका मेहता संग जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे। उनके साथ ईशा अंबानी के मंगेतर आनंद पीरामल भी मौजूद थे।

5/5

तीनों ने जोधपुर एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की। आकाश मंगेतर श्लोका का हाथ थामे नजर आए। वेडिंग वेन्यू में जाते वक्त तीनों काफी खुश दिखे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.