नितिन गडकरी ने दी सफाई, कहा- विरोधियों की साजिश का नमूना है पार्टी नेतृत्व के साथ मतभेद की बात

नितिन गडकरी ने दी सफाई, कहा- विरोधियों की साजिश का नमूना है पार्टी नेतृत्व के साथ मतभेद की बात

Dhirendra Kumar Mishra | Publish: Dec, 23 2018 02:59:56 PM (IST) कॉर्पोरेट

भाजपा नेतृत्‍व और उनके बीच कोई विरोध नहीं है। इस तरह की सारी खबरें झूठीं और आधारहीन है।

नई दिल्‍ली। भाजपा के नेतृत्व से नाराजगी की अफवाहों वाली खबरों का केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने खंडन किया है। उन्‍होंने ट्वीट कर सफाई देते हुए न केवल इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है कि बल्कि इसे विरोधियों को दुष्‍प्रचार करार दिया है। उन्होंने इस दुष्‍प्रचार को मीडिया और विपक्षी पार्टी के कुछ लोगों की साजिश बताया है। उन्‍होंने कहा कि मुझे बदनाम करने और पार्टी नेताओं के साथ मतभेद बताने वालों कभी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होंगे। उन्‍होंने साफ कर दिया है कि भाजपा नेतृत्‍व और उनके बीच कोई विरोध नहीं है। इस तरह की सारी खबरें झूठीं और आधारहीन है।

विरोधियों की नीयत में खोट है
उन्‍होंने दुष्‍प्रचार का ठीकरा मीडिया और कुछ विरोधी पार्टियों के नेताओं पर फोर दिया है। उन्‍होंने कहा कि उनके बयान को गलत तरह से पेश किया गया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनकी पार्टी की छवि को धूमिल करने के सिए कुछ लोग इरादतन ऐसे आरोप लगा रहे हैं। गडकरी ने अपने ट्वीट में कहा है कि पिछले कुछ दिनों में मैंने नोटिस किया है कि कुछ विपक्षी पार्टियां और मीडिया का एक खास वर्ग मेरे खिलाफ दुष्प्रचार चला रहा है। मेरे बयानों को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है और उन्हें संदर्भ से हटाकर राजनीतिक मंशा पूरी करने के लिए प्रयोग कर रहे हैं। इनकी राजनीतिक मंशा मेरे और मेरी पार्टी की छवि को धक्का पहुंचाना है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned