script

PAYTM देने जा रही है ये खास सुविधा, घर बैठे ऐसे उठा सकेंगे लाभ

Published: Jan 31, 2019 07:03:13 pm

Submitted by:

manish ranjan

मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम ने घरेलू स्तर पर होटल बुकिंग सेवा की शुरुआत की है। इसके लिए परिचालन वृद्धि पर वह 500 करोड़ रुपए का निवेश करेगी।

paytm

PAYTM देने जा रही है ये खास सुविधा, घर बैठे ऐसे उठा सकेंगे लाभ

नई दिल्ली। मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम ने घरेलू स्तर पर होटल बुकिंग सेवा की शुरुआत की है। इसके लिए परिचालन वृद्धि पर वह 500 करोड़ रुपए का निवेश करेगी। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि उसने अपने मंच पर विभिन्न बजट, लक्जरी और बिजनेस श्रेणी के 5,000 से अधिक होटलों को सहयोगी बनाया है।


घर बैठे कर सकेंगे बुकिंग

इससे ग्राहकों को रोजाना के आधार पर 50,000 कमरों की बुकिंग की सुविधा मिलेगी। पेटीएम ब्रांड का परिचालन करने वाली कंपनी वन97 कम्यूनिकेशंस के मुख्य वित्तीय अधिकारी मधुर देवड़ा ने कहा, “पेटीएम के यात्रा कारोबार के तहत रेल, बस व विमान बुकिंग के बाद घरेलू होटल बुकिंग की लांच इस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।


20 लाख होटल हैं शामिल

साथ ही उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इस योजना से ग्राहक देश भर में पेटीएम पर बुकिंग कर सकेंगे। कंपनी परिचालन वृद्धि और पोर्टफोलियो विस्तार पर 500 करोड़ रुपए का निवेश करने की भी घोषणा की है। उसकी योजना 2020 तक अपनी सेवा का विस्तार दुनियाभर के 20 लाख से अधिक होटलों और ठहरने के स्थानों की बुकिंग करने का है। कंपनी बस, विमान और रेल टिकट इत्यादि की एक ही मंच पर बुकिंग सेवा पहले से दे रही है।

(ये कॉपी भाषा से ली गई है।)

Read more stories on Budget 2019

ट्रेंडिंग वीडियो