scriptघर बैठे हर महीने 15 हजार रुपए दे रही है ये कंपनी, आप भी एेसे कर सकते हैं कमाई | now you can earn 15 thousand rupess from work from home | Patrika News

घर बैठे हर महीने 15 हजार रुपए दे रही है ये कंपनी, आप भी एेसे कर सकते हैं कमाई

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2018 03:14:24 pm

Submitted by:

Manoj Kumar

यदि आपके पास एक मोबाइल है तो आज ही इस कंपनी के पास रजिस्ट्रेशन कराइए और हर महीने 15 हजार रुपए तक कमाइए।

earn from home

घर बैठे हर महीने 15 हजार रुपए दे रही है ये कंपनी, आप भी एेसे कर सकते हैं कमाई

नई दिल्ली। आज हर कोई रोजगार को लेकर परेशान है। किसी के पास नौकरी नहीं है तो कोई पैसे नहीं होने के कारण व्यापार नहीं कर पा रहा है। एेसे में यदि कोई आपको बिना पैसा खर्च किए व्यापार करने का मौका दे तो यह सोने पे सुहागा साबित होगा। जीहां, अाज हम एक एेसी ही कंपनी की बात कर रहे हैं जो आपको कुछ खर्च किए बिना ही व्यापार करने का मौका दे रही है। हां, इसके लिए आपके पास एक मोबाइल होना जरूरी है तो फिर देर किस बात की। यदि आपके पास एक मोबाइल है तो आज ही इस कंपनी के पास रजिस्ट्रेशन कराइए और हर महीने 15 हजार रुपए तक कमाइए।
कैसे करें व्यापार

दरअसल ऑनलाइन सामान बेचने का कारोबार करने वाली कंपनी Wooplrआपको बिनी किसी खर्च के कमाई का मौका दे रही है। Wooplr के अनुसार आप बिना किसी खर्च के कंपनी के साथ ऑनलाइन स्टोर खोल सकते हैं। इसके लिए आपको बस एक रजिस्ट्रेशन कराना होगा। रजिस्ट्रेशन कराते ही आपको 50 रुपए का बोनस मिलेगा। इसके बाद आप कंपनी के साथ मिलकर ऑनलाइन स्टोर चला सकते हैं। यह एक तरह से खुद के बिजनेस जैसा है। इस ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से आप जितना अधिक सामान बेचेंगे, उतनी ही आपकी कमाई बढ़ जाएगी।
कैसे होगी कमाई

ऑनलाइन व्यापार का मौका दे रही कंपनी Wooplr के पास 50 हजार ज्यादा आइटम्स हैं। रजिस्ट्रेशन कराने के बाद आपको इन आइटम्स की बिक्री करनी होगी। आपको यह सामान बेचने के लिए इसे फेसबुक, वाट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करना होगा। आप अपने दोस्तों, सोशल मीडिया के फ्रेंडस आदि को यह सामान खरीदने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। आपके अकाउंट से शेयर होने वाले सामान की बिक्री पर आपको कमाई होगी। यहां हर सामान की बिक्री पर अलग-अलग कमाई का मौका है। Wooplr का दावा है कि आप उसके साथ ऑनलाइन स्टोर खोलकर हर महीने 15 हजार रुपए तक की कमाई कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो