आदित्य घोष को OYO होटल्स ने नियुक्त किया नया सीर्इआे , इस दिन से संभालेंगे कार्यभार

हाॅस्पिटेलिटी स्टार्टअप Oyo होटल्स ने इंडिगो विमान कंपनी के पूर्व अध्यक्ष आदित्य घाेष को नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीर्इआे) नियुक्त किया है।

By: Ashutosh Verma

Updated: 16 Nov 2018, 08:16 AM IST

नर्इ दिल्ली। हाॅस्पिटेलिटी स्टार्टअप Oyo होटल्स ने इंडिगो विमान कंपनी के पूर्व अध्यक्ष आदित्य घाेष को नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीर्इआे) नियुक्त किया है। आेयो ने आदित्य घोष काे भारत व दक्षिण एशिया के लिए सीर्इआे नियुक्त किया है। अादित्य घोष 01 दिसंबर 2018 से अपना नया पदभार संभालेंगे।


कंपनी के संस्थापक रितेश अग्रवाल ने क्या कहा

आेयो होटल्स के ग्रुप सीर्इआे व संस्थापक रितेश अग्रवाल ने कहा, "आदित्य घोष काे बिजनेस की समझ, समस्याआें को सुलझाने का क्षमता आैर ग्राहकों को ध्यान में रखकर नीतियां बनाने में काफी अच्छी पकड़ है। उन्हें बेहतर तरीके से पता है कि कैसे किसी ब्रांड को बनाया जाए जिस अपने ग्राहकों से प्यार मिल सके। उनकी सबसे बड़ी खासियत है कि उन्हें समय पर कंपनी को ग्रोथ दिलाने में महारथ हासिल है।" बता दें कि आेयो ने आदित्य घोष की नियुक्ति एक एेसे समय पर हो रही है जब कंपनी लगातार बड़े निवेश करने में जुटी हुर्इ है। हाल ही में कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि उसकी नजर भारत व चीन के बाजार में अच्छी पकड़ बनाने पर है।


वैश्विक स्तर पर तेजी से पांव पसार रहा आेयो होटल्स

अपने नियुक्ति पर घोष ने कहा, "कंपनी को लेकर मुझे सबसे अधिक खुशी की बात यह है कि कंपनी अपने ग्राहकों व मालिक के बारे में तत्परता से सोचती है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमें बेहतरीन दिमाग की जरूरत होगी। मुझे गर्व है कि यह मौका मिला है।" अपनी नर्इ भूमिका में कंपनी के ग्रोथ को आैर आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगे जबकि ग्राहकों को पहले से बेहतर अनुभव देने की कोशिश करेंगे। गौरतलब है कि बीते 5 सालों में आेयो होटल्स ने वैश्विक स्तर पर अपना पांव पसारा है। कंपनी ने 7 देशों के 500 शहरों में अपने कारोबार को फैलाया है।

Show More
Ashutosh Verma Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned