scriptपेटीएम ने शुरू की महा कैशबैक दिवाली सेल,इन सामानों पर मिलेगा बंपर कैशबैक | Paytm starts Maha Cashback Diwali Sale | Patrika News

पेटीएम ने शुरू की महा कैशबैक दिवाली सेल,इन सामानों पर मिलेगा बंपर कैशबैक

locationनई दिल्लीPublished: Nov 01, 2018 02:08:19 pm

Submitted by:

manish ranjan

अमेजन और फ्लिपकार्ट के बाद अब पेटीएम मॉल ने भी महाकैशबैक सेल शुरू कर दी है।

paytm

पेटीएम ने शुरू की माहा कैशबैक दिवाली सेल,इन सामानों पर मिलेगा बंपर कैशबैक

नई दिल्ली। अमेजन और फ्लिपकार्ट के बाद अब पेटीएम मॉल ने भी महाकैशबैक सेल शुरू कर दी है। ये सेल 1 नवंबर से लेकर 7 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में पेटीएम अपने ग्राहकों को कुल 501 करोड़ रुपये का डिस्काउंट देने जा रहा है। इस सेल का मुख्य आकर्षण है Apple का आईफोन 7। इस स्मार्टफोन को आप सेल में मिनिमम 6,000 रुपये के कैशबैक के साथ खरीद सकते हैं।

गोल्डन ऑवर में मिलेगा सस्ता सामान

पेटीएम इस बिग दिवाली सेल में रात 8 बजे से 12 बजे के बीच गोल्डन ऑवर भी शुरू करेगा। जिसमें ग्राहकों को एक से बढ़कर एक ऑफर दिए जाएगे। गोल्डन ऑवर में प्रोडक्ट के दाम बहुत कम कर दिए जाएंगे। इतना ही नहीं इस सेल में ग्राहकों के पास हर घंटे एक सोने का सिक्का और 7 रेनो क्विड कार जीतने का मौका रहेगा। इसके अलावा अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जाएगा। ये अतिरिक्त कैशबैक एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर दिया जाएगा। इसमें ग्राहकों को अतिरिक्त 2500 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा।

मोबाइल फोन पर बंपर ऑफर

पेटीएम पर मोबाइल खरीदने वाले ग्राहकों को बंपर ऑफर देने की पेशकश की गई है। यहां पर ग्राहकों को एप्पल, सैमसंग, वीवो और ओप्पो के स्मार्टफोन पर अधिकतम 16 हजार रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं पेटीएम बिग दिवाली सेल में 21 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस भी दे रहा है।

फ्रिज, टीवी पर भी कैशबैक का मौका

पेटीएम ने मोबाइल और लैपटॉप पर ही नहीं टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन पर भी कैशबैक दे रहा है। इसके अलावा पेटीएम कपडों पर भी 70 फीसदी तक का कैशबैक दे रहा है। इतना ही नहीं पेटीएम टू-व्हीलर पर भी ऑफर दे रहा है। Paytm Mall पर हीरो, सुजुकी, टीवीएस और होंडा बाइक खरीदने पर 8 हजार रुपए का कैशबैक मिल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो