scriptमुकेश अंबानी के बाद ससुर के लिए शुभ साबित हुई ईशा अंबानी, ऐसे होने जा रहा पीरामल एंटरप्राइजेज को फायदा | Piramal Enterprises plans to raise Rs 2,500 cr via NCD allotment | Patrika News

मुकेश अंबानी के बाद ससुर के लिए शुभ साबित हुई ईशा अंबानी, ऐसे होने जा रहा पीरामल एंटरप्राइजेज को फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 26, 2018 03:23:27 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

अपने एक आइडिया से जियो को टेलिकाम सेक्टर में मालामाल करने वाली ईशा अंबानी अपने सुसर के लिए भी बेहद ही शुभ साबित हुई है। दरअसल ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को हो चुकी है।

isha amabni

मुकेश अंबानी के बाद ससुर के लिए शुभ साबित हुई ईशा अंबानी, ऐसे होने जा रहा पीरामल एंटरप्राइजेज को फायदा

नई दिल्ली। अपने एक आइडिया से जियो को टेलिकाम सेक्टर में मालामाल करने वाली ईशा अंबानी अपने सुसर के लिए भी बेहद ही शुभ साबित हुई है। दरअसल ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को हो चुकी है। दोनो की शादी के ठीक बाद ही पीरामल एंटरप्राइजेज ने बाजार से 2,500 करोड़ रुपए जुटाने का प्लान बनाया है। पीरामल ग्रुप यह रुपए निजी क्षेत्र में सिक्योर रिडीमेबल नॉन-कन्वर्टिबल डिबेंचर जारी कर जुटाएगा।

ऐसे होगा कंपनी को फायदा

कंपनी ने सेबी को जो जानकारी दी है उसके अनुसार प्रशआसनिक समिति ने 2,500 सिक्योर रिडीमेबल नॉन-कन्वर्टिबल डिबेंचर जारी करने की अनुमति दे दी है। आपको बता दें कि प्रत्येक एनसीडी की फेस वैल्यू 10 लाख रुपए तक होगी। कंपनी के बोर्ड आफ डायरेक्टर्स की प्रशासनिक समिति ने यह फैसला लिया है।

ऐसे आया जियो का आइडिया

आपको बता दें कि जियो को शुरू करने का प्लान मुकेश अंबानी को ईशा से ही मिला था। इस बात का खुलासा खुद मुकेश अंबानी ने एक इवेंट में किया था। दरअसल ईशा जब येल यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करती थी, उसी दौरान वे कुछ कोर्स वर्क ऑनलाइन सबमिट करना चाहती थी लेकिन घर में इंटरनेट की स्पीड काफी धीमी थी। जिससे वे परेशान हो गईं थी। ईशा की स्लो इंटरनेट स्पीड की बात अपने पिता मुकेश अंबानी से की थी। जब मुकेश अंबानी के दिमाग में ये आइडिया आया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो